तुलसी सिलावट से सवाल पूछने पर ट्रोल हुई युवती ने इंसाफ के लिए उठाई आवाज, बोली- लड़ाई जारी रहेगी

7/8/2020 12:26:24 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट से सवाल पूछने के कारण भाजपाइयों के निशाने पर आई युवती के समर्थन में आज महिलाओं ने रीगल तिराहे पर कैंडल मार्च निकाला। नारी शक्ति संगठन के बैनर तले इन महिलाओं ने युवती को इंसाफ देने और उसके चरित्र हनन का प्रयास करने वाले भाजपाइयों पर मुकदमा दर्ज करने के लिए आवाज उठाई।

PunjabKesari

मंत्री समर्थकों द्वारा गुंडागर्दी का शिकार उपासना ने मंगलवार शाम रीगल तिराहे पर गांधी प्रतिमा के चरणों में खड़े होकर मोमबत्ती जलाई और नारे लिखी तख्तियों का प्रदर्शन किया। इस मौके पर सामाजिक संगठन की महिलाओं के साथ अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई की यह शुरुआत हुई है। अब हमें इस लड़ाई को तेजी से लड़ना है।

PunjabKesari

उपासना शर्मा ने कहा कि मेरा चरित्र हनन किया गया। मुझ पर भद्दे कमेंट किए गए। मैंने जब पुलिस थाने में जाकर शिकायत की तो अब तक एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है। मैंने डीआईजी को भी शिकायत कर दी है। अब मुझसे मेरे घर, परिवार और रिश्तेदारों के नाम पते पूछे जा रहे है। इसके साथ ही उपासना शर्मा ने स्टैंड फॉर डेमोक्रेसी अभियान शुरू करने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि इस अभियान को सोशल मीडिया के माध्यम से तेजी से चलाया जाएगा। शहर के नागरिकों को इस अभियान से जोड़ा जाएगा। जो व्यवहार मेरे साथ किया गया है वह व्यवहार किसी भी नारी के साथ करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।

PunjabKesari
 

दरअसल, रीमन पवाइंट टाउनशिप में एक कार्यक्रम में उपासना ने तुलसी सिलावट से तीखे सवाल पूछे थे। उपासना ने मंत्री से सवाल पूछा था कि पहले आप कांग्रेस में थे लेकिन अब बीजेपी में आपको कैसा लग रहा है। वहीं उसने सीधे-सीधे सिलावट पर सरकार गिराने का आरोप भी लगा दिया। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वहीं बीजेपी ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सब कांग्रेस का किया धरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Related News