राज्यपाल लालजी टंडन की हालत गंभीर, CM शिवराज मिलने जाएंगे लखनऊ

6/16/2020 1:53:34 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है। उनका इलाज उत्तरप्रदेश के मेंदाता अस्पताल में चल रहा है। राज्यपाल की हालत नाजुक होने की खबर सुनते ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी भी उनका हालचाल जानने पहुंचे हैं। वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह भी आज उन्हें देखने यूपी जा रहे हैं।


उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत सोमवार सुबह फिर बिगड़ गई। सांस लेने में तकलीफ होने पर डॉक्टरों ने आनन-फानन उन्हें वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया।

PunjabKesari

आपको बता दें कि लालजी टंडन को किडनी, लिवर और फेफड़ों  संबंधी समस्या थी। 11 जून को सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी। ऐसे में उन्हेंं लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने 13 जून शनिवार को जांच में यूरिनरी ट्रैक्ट में इंफेक्शन पाया। क्रिटिकल केयर विशेषज्ञों की टीम उन पर नजर रखे हुए हैं। गौरतलब है कि लालजी टंडन का गृह स्थान लखनऊ है और छुट्टियों में लखनऊ गए थे। इस दौरान उनकी तबियत खराब हो गई। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन पर उनका हालचाल लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News