अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ FIR की मांग: हिंद रक्षक संगठन ने लगाया देवी-देवताओं के अपमान का आरोप

3/27/2023 4:59:40 PM

इंदौर (गौरव कंछल): इंदौर के छत्रीपुरा थाने पर फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू (taapsee pannu) पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई है। उनके खिलाफ हिंद रक्षक संगठन के संयोजक ने पुलिस को आवेदन दिया है। वहीं पुलिस ने पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

मां लक्ष्मी का लॉकेट गले में पहनने के बाद खड़ा हुआ पूरा विवाद 

छत्रीपुरा थाना प्रभारी कपिल शर्मा ने बताया कि छत्रीपुरा थाने पर विधायक मालिनी गौड़ के बेटे और हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य गौड़ के द्वारा एक आवेदन दिया गया है। जिसमें फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू (bollywood actress) के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है। वहीं हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य गौड़ ने अपने आवेदन में लिखा कि पिछले दिनों इंस्टाग्राम के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फोटो और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माता लक्ष्मी का लॉकेट गले में पहने हुए हैं, तो वही जिस तरह से उन्होंने कपड़े पहने हुए हैं वह पूरी तरीके से अशोभनीय है।

PunjabKesari

धार्मिक भावनाएं भड़काने का लगाया आरोप 

उनके पहनावे के कारण सनातन संस्कृति के साथ साथ, कई लोगों की भावनाएं आहत हुई है। अतः जिस तरह से उन्होंने माता लक्ष्मी का अपमान किया है। उसके चलते फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज होना चाहिए। फिलहाल पूरे ही मामले में छत्रीपुरा पुलिस ने आवेदन के ऊपर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है और जल्द ही कार्रवाई करने की बात भी कही जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News