पिता नहीं शैतान... 7 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत फिर दी दर्दनाक सजा...गुना में मानवता हुई शर्मसार

Sunday, Sep 15, 2024-05:58 PM (IST)

गुना (मिस्बाह नूर) : गुना जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार को कुएं से बरामद किए गए। 7 वर्षीय बालिका के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस जघन्यतम, अनैतिक वारदात को मासूम के शैतान पिता ने ही अंजाम दिया है। बालिका की मेडीकल रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान है। क्योंकि चिकित्सकों ने मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि भी की है।

PunjabKesari

बता दें कि चांचौड़ा थाना क्षेत्र के सांकाखुर्द निवासी 7 वर्षीय बालिका 4 दिनों से लापता थी। शनिवार को बालिका का शव गांव से ही 3 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम रानीखैजरा स्थित एक कुएं से बरामद किया गया था। नाबालिग की हत्या का मामला सामने आने पर चांचौड़ा पुलिस सक्रिय हुई और एसडीओपी दिव्या सिंह राजावत के निर्देशन में जांच-पड़ताल शुरु की गई।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने सबसे पहले मृतक बालिका के परिजनों से पूछताछ की। इस दौरान सामने आया कि आखिरी बार बालिका को उसके पिता के साथ ही देखा गया था। इसके बाद दोबारा बयान लेने पर बालिका के परिजन और पिता के कथनों में काफी अंतर सामने आया। पुलिस ने मृतक बालिका के पिता के साथ सख्ती से पूछताछ की।

PunjabKesari

चांचौड़ा पुलिस का दावा है कि आरोपी पिता ने जघन्यतम और अनैतिक अपराध को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है। चांचौड़ा एसडीओपी दिव्या सिंह राजावत ने बताया कि अपराध की जघन्यता को देखते हुए आरोपी को फांसी के फंदे तक पहुंचाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी बेटी के जन्म से ही उससे नफरत करता था। वह नहीं चाहता था कि उसे बेटी हो। यही नफरत बढ़ती गई और आखिरकर आरोपी ने इस जघन्यतम वारदात को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News