आचार संहिता में हूटर बजाने से रोका तो.. कार सवार ने खुद को मंत्री समर्थक बताकर खींची पुलिसकर्मी की वर्दी

4/15/2024 12:46:54 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में खजराना थाना क्षेत्र में रात को रूटीन चेकिंग में ट्रैफिक सिपाही और एसआई और पुलिसकर्मियों के साथ एक कार सवार युवक ने अभद्रता की। पुलिस जवान की वर्दी फाड़ दी और जवान से बदसलूखी करने लगा घटना का विडीयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार सवार कारण धारीवाल खुद को एक मंत्री समर्थक बता रहा था। जबकि उसका पिता स्वर्ण सिंह सोंटा अपराधी प्रवर्ति का और मंत्री तुलसी सिलावट का समर्थक है। 


इसके बाद अफसरों को मामले की जानकारी दी गई और उसे थाने लाया गया जानकारी के अनुसार जैसे ही उस पर पुलिस ने एफाआईआर दर्ज की आरोपी कारण धारीवाल थाने से फरार हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई और उसके ठिकानों पर दबिश दी।

PunjabKesari
 वहीं पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की टावर लोकेशन निकली जो इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के प्रजापत नगर में मिली जिसपर टीम ने वहां दबिश देकर आरोपी कारण धारीवाल को कार सहित गिरफ्तार किया है। दरअसल करण धारीवाल को पुलिस ने खजराना इलाके के रोबोट चौराहे से रविवार रात शराब के नशे में पकड़ा था। बताया जाता है कि नशे में होने के साथ कार पर काली फिल्म और हूटर भी लगे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News