इंदौर में दो पहिया सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना..

4/27/2024 11:46:40 AM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हिट एंड रन का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। यहां पाटनीपुरा से मालवा मिल की तरफ जाते समय दोपहिया सवार दंपति को स्कॉर्पियो चालक टक्कर मारकर कुचलकर भाग गया।  जगजीवन राम नगर के रहने वाले किशोरीलाल अपनी पत्नी के साथ मालवा मिल चौराहे तक जा रहे थे। इस दौरान उनके दोपहिया वाहन को पीछे से तेज गति से आती स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी जिससे पति पत्नी दोनों सड़क पर गिर गए। 

PunjabKesari
एक्सीडेंट की यह घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है, जिसमे नजर आ रहा है कि टक्कर मारकर कार चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे रोकने के लिए किशोरीलाल कार के सामने खड़ा हो गया, जिसे देखकर भी कार चालक नहीं रुका और गाड़ी आगे बढ़ा दी, जिस पर किशोरीलाल कार के बोनट पर लटक गया, लेकिन कार चालक नहीं रुका और किशोरीलाल को बोनट पर टांग कर ले गया। कुछ दूरी पर किशोरीलाल का हाथ छूट गया और कार चालक उसे कुचलता हुआ निकल गया। उसने घायल को अस्पताल ले जाने की ज़हमत भी नहीं उठाई। 

PunjabKesari
यह कार नेहरू नगर के रहने वाले महेश पिता सोजी दाँगी के नाम रजिस्टर्ड है। मौक़े पर मौजूद हितेश प्रधान ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया है। कार नंबर के आधार पर एमआईजी पुलिस ने ड्राइवर के ख़िलाफ़ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस कई बार फ़ोन लगाकर आरोपी को थाने बुला चुकी है, लेकिन वह अब तक थाने नहीं पहुँचा है। लापरवाह पुलिस उसे पकड़ने के लिए थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित उसके निवास तक नहीं जा रही। इससे स्पष्ट है कि इतने गंभीर मामले जिस में किसी व्यक्ति की जान जा सकती थी में भी पुलिस गंभीरता नहीं दिखा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News