कंगना रनौत के विरोध में उतरा इंदौर का सिख समाज, कहा- अपने बयान के लिए माफी मांगे

Tuesday, Aug 27, 2024-02:43 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन पर दिए बयान का विरोध मध्य प्रदेश में भी देखने को मिला। जहां इंदौर के सिख समाज ने नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया। सिख समाज की मांग है कि किसान आंदोलन में शामिल सिख समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए सांसद कंगना माफी मांगे।

PunjabKesari

मंगलवार को इंदौर कलेक्टर चौराहे पर बड़ी संख्या में सिख समाज एकत्रित हुआ और कंगना के खिलाफ प्रदर्शन किया। कंगना के खिलाफ श्री गुरु सिंह समाज और इंदौर के सिख समाज प्रदर्शन किया। श्री गुरु सिंह समाज अध्यक्ष रिंकू भाटिया ने कहा सांसद संपूर्ण सिख समाज से माफ़ी मांगे। समाज ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से सांसद कंगना पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। सिख समाज ने कहा बंगाल में हुई घटना पर वह महिला होने के नाते कुछ नहीं बोलती है और सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ऐसे ब्यान दे रही है।

PunjabKesari

बता दें कि लगातार सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री व हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर किसान आंदोलन लेकर बयान दिया है। कंगना ने मुंबई में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व कमजोर होता तो भारत में भी बांग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी। किसान आंदोलन के दौरान हमने देखा कि कैसे प्रोटेस्ट के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप और हत्याएं हो रही थी और लोगों को मार कर लटकाया जा रहा था। इसके बाद कंगना ने कहा कि जब केंद्र सरकार द्वारा बिल वापस लिए गए तो ये उपद्रवी चौंक गए क्योंकि उनकी प्लानिंग लंबी थी।

कंगना के इस बयान के बाद विवाद गर्मा गया है। वहीं भाजपा ने भी कंगना के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया है। उनका कहना है कि यह कंगना का निजी विचार है। कांग्रेस द्वारा कंगना के खिलाफ एन.एस.ए. के तहत कार्रवाई की मांग करते हुए उन्हें डिब्रूगढ़ जेल भेजने की मांग की जा रही है। दूसरी ओर किसान संगठनों का कहना है कि कंगना सांसद हैं उन्हें समझदारी से बोलना चाहिए। वह पंजाब का माहौल खराब कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News