''ओवैसी को मुझसे इस्लाम सीखना चाहिए''- RSS प्रचारक

8/1/2019 11:25:16 AM

भोपाल: RSS के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने बुधवार को भोपाल में राष्ट्रीय सुरक्षा जागरण मंच से प्रेस कॉंफ्रेस के दौरान AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को इस्लाम सीखने की नसीहत दी है। उन्होंने ओवैशी के संसद में तीन तलाक पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि शादी को कॉन्ट्रेक्ट बताने और तीन तलाक का विरोध करने वाले ओवैसी को मुझसे इस्लाम सीखना चाहिए। मैरिज कॉन्ट्रेक्ट भले हो, लेकिन वह कयामत तक रहती है। तीन तलाक को तो खुदा भी गुनाह मानता है। भले ही इस्लाम में चार शादी का प्रावधान हो, लेकिन कुरान में साफ लिखा है कि दूसरी शादी पहली पत्नी की रजामंदी से ही हो।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Punjab Kesari, Bhopal News, RSS, Indresh Kumar, Attacks, Asaduddin Owaisi, AIMIM, triple talaq, Islam

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इंद्रेश कुमार ने कहा कि जम्मू कश्मीर से जुड़े अनुच्छेद 370 व 35A के केंद्र सरकार खत्म करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। इसमें कितना वक्त लगेगा, यह अभी नहीं कहा जा सकता। RSS प्रचारक ने आगे कहा कि मॉब लिंचिंग कानून को लेकर कहा कि कश्मीरी पंडितों को भगाया जाना और करोड़ों लोगों की भावनाओं को दरकिनार कर राम मंदिर नहीं बनने देना भी मॉब लिंचिंग की श्रेणी में आता है। जहां तक गो-वंश की बात है तो यह चार या पांच साल की बात नहीं है, हिंदुओं में गोवंश बरसों-बरस से है। गोवंश की तस्करी का कोई विरोध करता है तो उसे रोष माना जाए, न कि मॉब लिंचिंग।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News