चाहे किसी भी पार्टी को दें वोट, लेकिन अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें...CM मोहन ने की मतदान करने की अपील

4/26/2024 11:13:39 AM

भोपाल (विनीत पाठक): लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर मतदान है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। डॉक्टर मोहन यादव ने बीजेपी कार्यालय में कहा कि मध्य प्रदेश 6 सीटों पर 26 अप्रैल को होने जा रहे मतदान के मौके पर सभी 6 लोकसभा सीटों के मतदाताओं से अपील करता हूं कि वह ज्यादा से ज्यादा अपने मताधिकार का प्रयोग करें। सीएम ने कहा कि चाहे किसी भी पार्टी के वोट दें, लेकिन अपने मताधिकार का प्रयोग करना सबके लिए जरूरी है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आगे कहा कि अभी तक जो आंकड़े सामने आए हैं, उससे यह स्पष्ट है कि देश और प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट कर रही है। सीएम ने कहा कि भीषण गर्मी के बीच लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता जनता के बीच जा रहे हैं और इनका प्रभाव भी साफ तौर पर मतदाताओं पर दिखाई दे रहा है। सी एम ने भरोसा जताया इस बार भी मध्य प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी। भोपाल में भाजपा मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल होने के बाद सीएम ने कहा कि आज देर रात गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर मध्य प्रदेश आ रहे हैं और वे कल राजगढ़ और मुरैना के दौरे पर रहेंगे। उसको लेकर भी प्रबंध समिति की बैठक में विस्तार से चर्चा हुई है।

सीएम ने कहा 26 अप्रैल को होने वाले वोटिंग को लेकर भी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई और वोटिंग परसेंटेज बढ़ाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी लोकसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News