CM मोहन ने कांग्रेस को दिया जोर का झटका, सतना के पूर्व महापौर राजाराम त्रिपाठी को दिलाई भाजपा की सदस्यता

4/9/2024 4:24:42 PM

मैहर: लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में दलबदल का दौर जारी है। कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। लगातार कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश मुखिया डॉ मोहन यादव आज एक दिवसीय दौरे पर मैहर पहुंचे। जहां पहुंचते ही विंध्य में कांग्रेस को एक बड़ा झटका देते हुए पूर्व महापौर को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

PunjabKesari

मैहर में आयोजित सभा के दौरान सीएम मोहन यादव और उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला की मौजूदगी में सतना के 2019 में लोकसभा के प्रत्याशी व सतना के पूर्व महापौर राजाराम त्रिपाठी ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। गौरतलब है कि कल राहुल गांधी विंध्य के शहडोल दौरे पर थे। आज इस दौरान भाजपा ने कांग्रेस को विंध्य में एक बड़ा झटका दे दिया, भागदौड़ के बीच अब सतना में कांग्रेस में अंतर्कलह नजर आना शुरू हो गई है।

PunjabKesari

आज मैहर में आयोजित सीएम की सभा में पूर्व महापौर के साथ नागोद ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण पांडेय एव मैहर ब्लाक कांग्रेस के कद्दावर नेता विष्णु दत्त पांडेय ने भी समर्थकों संग भाजपा की सदस्यता ग्रहण की हैं। पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रहे राजाराम त्रिपाठी को 2019 में कांग्रेस पार्टी ने अपना लोक सभा प्रत्याशी बनाया था, सवा तीन लाख कांग्रेस को मत मिले थे, वे बीजेपी के गणेश सिंह से पराजित हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News