CM मोहन बोले- हम मनमोहन सिंह के बयान की निंदा करते हैं, देश से माफी मांगें कांग्रेस

4/23/2024 12:37:20 PM

भोपाल (विनीत पाठक): मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बड़े मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर सवाल उठाए और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के 2006 में दिए बयान की निंदा की। सीएम मोहन ने जीतू पटवारी पर निशाना साधा और पीएम मोदी के भोपाल रोड शो की तैयारियों के बारे में जानकारी सांझा की। सीएम मोहन ने लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में वोट प्रतिशत कम होने को लेकर भी बयान दिया।

PunjabKesari

सीएम मोहन ने कहा कि दूसरे चरण का मतदान सामने आ गया है पहले चरण का मतदान सफलता से हुआ है । प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश में आ रहे हैं। एक रिकॉर्ड बन रहा है। प्रधानमंत्री जब भी आते हैं तो मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात देते हैं। सागर और हरदा में जनसभा रहेगी। प्रधानमंत्री की भोपाल में प्रधानमंत्री का रोड शो रहेगा। एक अद्भुत प्रयोग प्रधानमंत्री करते हैं, रोड शो में संबोधन नहीं करते केवल हाथ में बीजेपी का फूल लेकर खड़े रहते हैं, फिर भी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार हो जाता है। यह नए प्रयोग को दूसरी राजनीतिक पार्टी को सीखना चाहिए। 1 किलोमीटर का रोड शो होगा। 200 स्वागत मंच बनाए जाएंगे। भगवा मय रोड शो रहेगा। प्रधानमंत्री के रोड शो में कई प्रकार की झांकियां रहेंगी।  वोट प्रतिशत को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन ने कहा कि  पिछली बार मई में चुनाव हुए थे।

PunjabKesari

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर पीएम मोदी के बाद सीएम ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम किसी एक वर्ग के लिए नहीं हो सकते। मनमोहन सिंह ने कहा था सभी संसाधन पर किसी का हक है तो मुसलमान का है। यह काफी निंदनीय है। हम इसकी निंदा करते हैं इसके लिए कांग्रेस देश से माफी मांगें। कांग्रेस कुछ भी कहे लेकिन जो मेनिफेस्टो में लिख कर दिया है वह नहीं झूठलाया जा सकता।
वहीं वोट प्रतिशत घटने को लेकर सीएम मोहन ने कहा कि फसल कटाई और शादी समारोह में व्यस्त होने के कारण वोट प्रतिशत घटा है। भोपाल का मेट्रो प्रोजेक्ट लेट होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लेट है तो है इसमें में क्या करूं। जीतू पटवारी के दागी नेताओं के बीजेपी में जाने के सवाल पर कहा टिप्पणी करते हुए सीएम मोहन ने कहा कि दागी नेता बीजेपी में आ रहे हैं तो विक्रम अहाके को वापस उन्होंने कैसे ले लिया। यह उनको बताना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News