CM मोहन ने मथुरा को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- तीसरी बार नरेंद्र मोदी को वोट दोगे तो श्री कृष्ण भी मुस्कराएंगे

4/30/2024 8:15:35 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में पहले और दूसरे चरण की वोटिंग हो चुकी है। 7 मई को होने वाली तीसरे चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। इसी कड़ी में सीएम मोहन यादव का मथुरा को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनवा दें, मथुरा में भी श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व सांसद डॉ हितेश वाजपाई ने भी ट्वीट के जरिए उनके बयान को दोहराया है और अपील की है कि इस बार वोट मथुरा के लिए पड़ना चाहिए।

डॉ हितेश वाजपाई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा कि इस बार वोट मथुरा के लिए पड़ना चाहिए। सीएम मोहन यादव ने कहा है कि 2014 में वोट देश की सुरक्षा के लिए दिया था। 2014 से पहले देश में कहीं भी और कभी भी आतंक हमले हो जाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होता है।

इसके बाद दूसरी बार के वोट से 5 साल से भी कम समय में कश्मीर से धारा 370 हटी। धारा 370 के कारण 40 हजार निरपराध लोग मारे गए और 30 हजार महिलाओं के मंगलसूत्र लूटे गए। यह सारा पाप कांग्रेस के माथे पर है। 2024 में तीसरा वोट देश के मान-सम्मान, उन्नति, प्रगति के साथ मथुरा के लिए पड़ना चाहिए। 2029 का चुनाव आते-आते मथुरा धाम भी जगमगाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि सीएम मोहन यादव तीसरे चरण की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे प्रदेश भर के अलग-अलग क्षेत्रों में जा रहे हैं। रविवार को वे देवास-शाजापुर लोकसभा की कालापीपल विधानसभा पहुंचे। यहां आयोजित जनसभा में उन्होंने सरकार के कार्यों को गिनाया। सीएम ने कहा कि जहां दो माताओं का वास है वो देवास है। शाजापुर माता रानी की धरती है। सीएम ने लोगों से कहा कि आपका पहला वोट लोकतंत्र के लिए था, दूसरी बार का वोट श्रीराम को तंबू से भव्य मंदिर में लाने के लिए था। तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को वोट दोगे तो मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News