मतदान के दौरान भाजपा कंट्रोल रूम में डटे मुख्यमंत्री मोहन यादव, मतदाताओं से की ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील...

4/26/2024 2:57:35 PM

भोपाल। (विनीत पाठक): लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मध्य प्रदेश की छह लोकसभा सीटों पर भी मतदान जारी है। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सुबह से प्रदेश भाजपा कार्यालय में बनाए गए कंट्रोल रूम में मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने सभी 6 सीटों के बीजेपी उम्मीदवारों से अलग-अलग चर्चा की साथ ही उनसे मतदान को लेकर तमाम स्थितियों की जानकारी ली मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सभी उम्मीदवारों से मतदान में आ रही समस्याओं और उनके निराकरण पर भी चर्चा की।


 मुख्यमंत्री के साथ मध्य प्रदेश भाजपा के लोकसभा प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह भाजपा नेता हितानंद शर्मा भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने भरोसा जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने जो जनकल्याणकारी काम किये हैं और लगातार जिस तरह से मोदी जी अमित शाह जी म प्र में दौरे कर रहे हैं उससे हमें पूरी उम्मीद है कि प्रदेश की जनता बीजेपी को भारी बहुमत से विजयी बनाने जा रही है। 

PunjabKesari
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक बार फिर मतदाताओं से अपने मताधिकार का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा देश के गृहमंत्री अमित शाह रात में भोपाल आ गए हैं। आज वे राजगढ़ और गुना में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News