सागर हादसे के पीड़ितों से मिले जीतू पटवारी, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

Wednesday, Aug 07, 2024-06:57 PM (IST)

सागर : मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सागर जिले में पिछले दिनों हादसे का शिकार बने बच्चों के परिजन से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। जीतू पटवारी ने सागर के शाहपुर पहुंचकर दीवार गिरने से हुई नौ बच्चों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया एवं पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ अखबारों की हेडलाइन बनाने में लगे हुए हैं अगर उनमें संवेदनशीलता है तो वह शाहपुर आकर बच्चों के परिजनों से मिलकर उनका दुख बांटे। साथ ही पूरे प्रदेश में इस तरह जर्जर भवनों को लेकर निर्देश देकर कार्यवाही करें।

PunjabKesari

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि सागर जिले का चाहे खुरई विधानसभा बरोदिया नौनागिर का दलित हत्याकांड मामला हो, चाहे सुरखी विधानसभा के गुमशुदा मानसिंह पटेल वाला मामला हो, लगातार पिछड़े दलित लोगों पर अत्याचार किया जा रहे हैं। जिसको लेकर 12 अगस्त को वह सागर पहुंचकर कलेक्टर और SP से बात करेंगे और उनसे जवाब मांगेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि रविवार को शाहपुर कस्बे में एक धार्मिक आयोजन के दौरान शिवलिंग बना रहे मासूम बच्चों पर जर्जर दीवार गिर गई थी, जिससे नौ बच्चों की मौत हो गई। हादसे में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर जिले के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक समेत कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को हटा दिया गया है। मामले में तीन लोगों को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena