Video: बुलेट पर सवार हुए जीतू पटवारी, दिया सड़क सुरक्षा का संदेश

2/5/2019 2:23:20 PM

भोपाल: कांग्रेस के फायरब्रांड नेता और खेल मंत्री जीतू पटवारी अकसर अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं। कभी वो ट्रैक सूट पहने साइकिल कि सवारी करते नजर आते हैं तो कभी बोट पर सवार होकर लहरों की सवारी भी करते हैं। और इंदौर में हुए सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर हुए आयोजन में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh Hindi News, Indore Hindi News, Indore Hindi Samachar, Jitu Patwari, COngress, Alcohol, traffic, safety control

खेल मंत्री जीतू पटवारी ने लोगों को यातायात के नियमों का पाठ पढ़ाते हुए खुद बुलेट की सवारी की। वो बुलेट पर सवार होकर सड़क सुरक्षा सप्ताह का संदेश देने निकल पड़े। हालांकि उन्हें पुलिस की बाइक रैली को हरी झंडी दिखानी थी, लेकिन वो इससे एक कदम आगे ही निकले और खुद हेलमेट पहन बुलेट पर सवार हो गए और लोगों को सड़क सुरक्षा सप्ताह का संदेश दिया। इसके बाद उन्होंने भ्रष्टाचार और आबकारी विभाग की नीतियों को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि एक तरफ हम शराब की दुकान दे रहे हैं । तो दूसरी ओर शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर कार्रवाई होती है। दोनों में विरोधाभास है। मैं मानता हूं कि आबकारी कानून में सुधार की जरूरत है। बड़ी संख्या में खुली शराब दुकान बंद करना होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News