ED द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- क्या भाजपाई गंगा नहाए हुए हैं?

6/25/2022 4:58:26 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (congress leader jitu patwari) ने देश के हालात पर मीडिया से चर्चा की। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) और राहुल गांधी (rahul gandhi) तक को लेकर खुलकर चर्चा की। राजनीति में रहकर अगर आप राजनीतिक बयान नहीं देते हैं तो आप को कमतर आंका जाता है। लेकिन अपने कद से ऊंचे सीट पर बैठे नेताओं को लेकर बात करने का और उनके किए गए कार्यों पर टिप्पणी करने का वर्तमान की राजनीति में एक ट्रेंड सा बन गया है।

पहली बार लगी विधायकों की खरीदी फरोख्त की बिक्री

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari) ने कहा कि पीएम मोदी को पूरे विश्व का सबसे ईमानदार व्यक्ति बताया और फिरताना कशी करते हुए गोवा, मध्य प्रदेश, कर्नाटक और राजस्थान जैसे इलाकों की बात की और कहा कि देश में पहली बार विधायकों की खरीदी और बिक्री की मंडी लगी है। पीएम मोदी इन सब चीजों में माहिर हैं और वह इस काम में अपने मंत्रिमंडल के साथ लगे हैं।

साफ-सुथरी छवि वाले नेता हैंं राहुल गांधी 

इतना ही नहीं जीतू पटवारी ने सैनिकों की भर्ती अग्निवीर (agneeveer scheme) वाले मामले को लेकर कहा कि 4 साल के लिए भर्ती करना और फिर नौकरी से हटा देना, उस सैनिक (indian soldier) के लिए शर्मनाक बात है जो देश सेवा के लिए खुद को समर्पित कर देता है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ईडी (ED) की पूछताछ को लेकर भाजपाइयों पर तंज करते हुए कहा की क्या भाजपाई गंगा नहाए हुए हैं? और ईडी जैसी और कथाएं भी यदि हमारे नेता राहुल गांधी से पूछताछ करेगी तो भी नतीजा यही निकल कर आएगा कि राहुल गांधी पूरी तरह निर्दोष है, साथ ही साफ-सुथरी छवि वाले नेता भी हैंं। जीतू पटवारी ने कहा कि वह राहुल गांधी का बहुत सम्मान करते हैं। इस दौरान उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News