51 साल के scindia बोले- मैं जवान शायद दिखता हूं, लेकिन बुढ़ापे की ओर कर रहा हूं इंटर

5/20/2022 6:17:37 PM

अशोकनगर (गजेंद्र लोधी): केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (union minister jyotiraditya scindia) शुक्रवार को अशोकनगर (ashok nagar) पहुंचे। यहां शहर के तुलसी पार्क (tulsi park) पर सभा में वे अलग ही अंदाज में बोलते नजर आए। 53 साल के सिंधिया (scindia) ने अपने बुढ़ापे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैं जवान शायद दिखता हूं, लेकिन बुढापे (elder) की तरफ इंटर कर रहा हूं। अब 20 साल पहले जैसी स्थिति मेरी नहीं रही, लेकिन विचार धारा मेरी प्राचीन है।

PunjabKesari

मेरी गाड़ी में कभी नहीं चलता AC: ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया (scindia) ने आगे बताया कि जब नेता भ्रमण करते हैं, तो गाड़ी के शीशे ऊपर होते हैं और गाड़ी में AC चलता है। लेकिन 20 साल से मैंने जब से जनसेवा का पथ अपनाया है और मैं जब भी भ्रमण करता हूं, मेरी गाड़ी में कभी AC नहीं चलता। उसका कारण यह है कि इस तपती हुई धूप में जो आभास होगा, उसी के आधार पर जनसेवा के पथ पर नए विकास और प्रगति की योजना बन पाएगी। जब पसीना टपकता है, तब कार्य करने में अधिक मजा आता है।

PunjabKesari

पॉकेट में रखता हूं प्याज: सिंधिया

मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने अपनी जेब से प्याज निकालकर भी दिखाया। उन्होंने कहा कि अन्नदाता जब खेत में जाता था, सिर के ऊपर दुपट्टा लपेटकर जाता था। आज के आधुनिक जमाने (modren time) में लोग कहते हैं कि यह पी लो, वह पी लो, लेकिन मैं तो आज भी अपनी पॉकेट में प्याज (onion) रखता हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने अशोकनगर विधायक की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि विधायक जजपाल जज्जी (mla jaspal singh jajji) अशोकनगर के विधायक के विकास के लिए लड़ता झगड़ता रहता है। विधायक अशोकनगर के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 42.23 करोड़ रुपये के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News