मुगलों ने हमारे आत्मसम्मान के साथ किया था खिलवाड़, अब अमानत लौटाने का आ गया है वक्त: कैलाश विजयवर्गीय

5/17/2022 12:03:42 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने ज्ञानवापी मस्जिद (gyanvapi masjid) मामले में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) के आने के बाद भारतीय सभ्यता (indian Civilization) निखर रही है। मस्जिदों (mosque) में निकल रहे मंदिरों (temple) को लेकर उन्होंने कहा कि इतिहास (history) को सही तरीके से पढ़कर जिस की अमानत है उसे सौंपने की जरूरत है। 

PunjabKesari

कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने आरोप लगाया कि मुगल बदशाहों (mughal rulers) ने हमारे आत्म सम्मान से खिलवाड़ किया था रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा (tennis ball cricket competition) में शामिल हुए राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव (local body election 2022) में इंदौर से 20 से ज्यादा दावेदार हैं। 

PunjabKesari

नगरीय निकाय चुनाव में इंदौर में 20 से ज्यादा दावेदार: विजयवर्गीय

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने इंदौर में कार्यक्रम में शिरकत के दौरान यह बात कही। नगरीय निकाय चुनाव (local body election 2022) को लेकर उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए बहुत सरल है, हमने काम किया है। इंदौर में आकाश विजयवर्गीय (akash vijayvargiya) और रमेश मेंदोला के दावेदार होने पर कैलाश विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए कहा कि इंदौर (indore) में 20 से अधिक दावेदार हैं। जिनके नाम समय आने पर अपने आप सामने आ जाएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News