CM कमलनाथ ने सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का किया लोकार्पण

9/21/2019 4:48:32 PM

जबलपुर: सीएम कमलनाथ ने आज जबलपुर में विश्वस्तरीय सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का लोकार्पण किया। इस मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंदिर के साथ प्रदेश के वित्त मंत्री भी मौजूद रहे। 150 करोड़ की लागत से बने इस अस्पताल में सारी आधुनिक चिकित्सा सुविधाएं मिलेगी। 220 बेड वाले अस्पताल के लोकार्पण के बाद वे सीआईआई के सहयोग से स्थापित किए जाने वाले मॉडल कॅरियर सेंटर का शुभारंभ भी करेंगे। सीएम के साथ जिल प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह भी सभी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण के दौरान सीएम ने कहा कि युवाओं में एक तड़प है। वे स्वरोजगार के लिए प्रेरित हो रहे हैं। प्रदेश में निवेश बढ़ेगा और जब ऐसा होगा तो यहां रोजगार बढ़ेगा। सरकार ने बीते साढ़े छ:मास में बेहतर कार्य किया है। 

PunjabKesari

जबलपुर में दौड़ेगी मेट्रो
वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा मे वित्त मंत्री तरूण भानोत ने शहर में मेट्रो चलाने की घोषणा भी की। शहर से लगातार उठ रही इस मांग के चलते और आज मुख्यमंत्री के आगमन के पहले ही राज्यसभा सांसद ने टवीट कर जबलपुर को मैट्रो रेल से जोड़ने की मांग की थी। जबलपुर में मेडीकल काॅलेज के सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से वित्त मंत्री तरूण भानोत ने इसकी घोषणा कर दी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News