कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- नौकरशाह हैं सीएम की किचन कैबिनेट का हिस्सा

2/27/2020 1:19:33 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश में पीसीसी अध्यक्ष के पद के लिए जहां एक ओर चाचौंड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने सीएम कमलनाथ को दोबारा अध्यक्ष बनाने की मांग की है वहीं दूसरी और प्रदेश में पर्यावरण और पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने यह मौका नौजवानों को देने की बात कही है। वर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान इशारों इशारों में सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम नौजवानों के लिए जगह छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि नौकरशाह मुख्यमंत्री की किचन कैबिनेट का हिस्सा हैं।


दरअसल, पीडब्लयू मंत्री सज्जन सिंह वर्मा इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दिल की बात थीम पर आयोजित सम्मेलन में बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की एक किचन कैबिनेट होती है। जिसमें राजनेता और अनुभवी मंत्री होने चाहिए लेकिन यह नौकरशाहों से भरा पड़ा है। सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो अधिकारी इंदौर जैसी चाशनी में तैनात हैं वह किसी राजनेता या मंत्रियों की सिफारिश से नहीं बल्कि कमलनाथ के मंत्रिमंडल में अपने आकाओं (नौकरशाहों) के कारण तैनात हैं।

PunjabKesari

वर्मा ने आगे कहा कि, 'मैं सच बोलने से नहीं डरता हूं। मैं निश्चित रूप से मुख्यमंत्री को उन कार्यकर्ताओं की जमीनी हकीकत से अवगत कराऊंगा, जिन्होंने राज्य में पार्टी की सरकार बनाने के लिए 15 साल तक संघर्ष किया था। सरकार लोगों के लिए आई है लेकिन कार्यकर्ता के लिए नहीं। सरकार माफियाओं के खिलाफ अच्छी कार्रवाई करती है वहीं कार्यकर्ता अभी भी संघर्ष कर रहे हैं।' इसके साथ ही सज्जन वर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय के साथ कान फुसफुसाते वाली फोटो जारी करके कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित किया है। उन्होंने गले मिलकर मीठी-मीठी बातें की। उनके कान में कहा कि चिंता मत करना हम ही सरकार चला रहे हैं। आपको और आपके सहयोगियों को कुछ नहीं होने देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News