CM पद पर कमलनाथ का बयान,कहा- आप क्यों चिंता करते हो ?

12/6/2018 4:20:55 PM

भोपाल: कांग्रेस प्रत्याशियों की भोपाल में बैठक के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए दावा किया है कि, कांग्रेस इस बार 140 सीटें जीतेगी। अगले पांच दिन में प्रदेश में नया इतिहास लिखेगा। मुछे एक्जिट पोल वालों ने फोन पर बताया है कि, आप जीत रहे हैं। इस बीच उन्होंने कहा कि, ये चुनाव बीजेपी और मतदाता के बीच था। पार्टी ने गुजरात और कर्नाटक चुनाव में कुछ ग़लतियां की थीं। उन ग़लतियों से सबक लेकर हमने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नयी रणनीति बनायी और उस पर अमल किया। मीडिया के सीएम पद पर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि, सीएम पद की जब मुझे चिंता नहीं है तो आपको क्यों है।

PunjabKesari , Madhya Pardesh ,Bhopal Hindi News ,Congress ,meating ,Kamalnath ,press conference ,Election Result,कांग्रेस,कमलनाथ,चुनाव परिणाम,प्रेस कांफ्रेंस,भोपाल न्यूज,मघ्यप्रदेश

बता दें कि, गुरुवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल में सभी प्रत्याशियों की बैठक बुलाई थी। जहां पर मतगणना में गड़बड़ी को लेकर सतर्क रहने के लिए प्रत्याशियों को ट्रेनिंग दी गई। बैठक के बाद कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि, व्यवस्था में बदलाव की जरूरत है, कलेक्टर क्यों कहा जाता है, ये तो अंग्रेजों का दिया शब्द है, कलेक्शन करते थे तो कलेक्टर कहने लगे, ऐसी चीज़ों को बदलने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा मैं कलेक्टरों से पूछूंगा कि उनका क्या नाम रखा जाए। ऐसा बहुत कुछ बदला जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News