कोर्ट में पेश होने जा रहे विधायक पुत्र ने दुष्कर्म पीड़िता को पुलिस के सामने दिया 3 करोड़ का ऑफर

10/26/2021 5:06:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर बड़नगर कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी को कोर्ट नंबर 14 में पेश करने पहुंची। कोर्ट में पेश करने के दौरान पुलिस आरोपी के लिए रिमांड की मांग करेगी। लेकिन तभी वहां अचानक से पीड़ित युवती भी पहुंच गई और उसने वहां जमकर हंगामा किया। पीड़िता ने आरोपी द्वारा 3 करोड़ के ऑफर देने की बात कही।

PunjabKesari

करण मोरवाल केस में पीड़ित युवती ने कोर्ट में जमकर हंगामा किया। कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस वाहन में बैठे करण मोरवाल से युवती ने पूछी 3 करोड़ की बात। युवती का आरोप है कि करण मोरवाल ने 3 करोड़ रुपए देने पेशकश की है।

PunjabKesari

आपको बता दे कि 2 अप्रैल को इंदौर के महिला थाने पर यूथ कांग्रेस से जुड़ी एक युवती ने करण मोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर करण की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन खुद के राजनीतिक रसूख और पिता की विधायकी की आड़ लेकर करण बचता रहा। इधर, पीड़ित युवती ने तीन दफा मध्यप्रदेश के गृहमंत्री से मुलाकात कर इंसाफ की गुहार लगाई थी और गृहमंत्री ने भी हाल ही में कड़े शब्दों में फरार आरोपी को गिरफ्तार किये जाने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद आज कांग्रेस विधायक का बेटा पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News