विधानसभा में बारिश से खराब गेहूं का बालियां लेकर पहुंचे कुणाल चौधरी, 2 दिन किसानों पर चर्चा का मांगा समय

3/20/2023 12:24:39 PM

भोपाल (विवान तिवारी): विधानसभा में बारिश से बर्बाद हुई फसलों के नुकसान के सर्वे को लेकर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने सरकार को घेरा। कुणाल चौधरी विधानसभा में बारिश से खराब हुई गेहूं की बालियां लेकर पहुंचे। कुणाल चौधरी ने कहा कि किसान का दर्द मैं देख कर आया हूं। सरकार किसानों को 40000 हेक्टेयर का मुआवजा दें। उन्होंने विधानसभा में किसानों पर 2 दिन तक चर्चा करने की मांग की।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश के अंदर आज असमय बारिश और ओलावृष्टि ने किसानों की फसलों को चौपट कर दिया। मैंने मुख्यमंत्री से पहले भी निवेदन किया था जब उन्होंने कहा था कि मैंने सर्वे के आदेश कर दिए हैं। सर्वे के आदेश हुए हैं और लेकिन जब हम फील्ड पर जाते हैं तो किसान प्रताड़ित है। क्योंकि सर्वे हुए ही नहीं है। किसान का दर्द मैं देख कर आया हूं और मुख्यमंत्री फिर अतिबारिश हो गई।

PunjabKesari

खेतों में फसल पड़ी थी किसानों की फसल का नुकसान हो गया। क्या हम 2 दिन बैठकर सिर्फ किसानों पर चर्चा नहीं कर सकते? क्या हम किसानों की फसलों की एक्चुअल कीमत नहीं निकाल सकते? हम सब किसानों से जीतकर आते हैं। स्पष्ट है किसानों के दर्द को समझे 40000 हेक्टेयर का मुआवजा दें कहीं ना कहीं 2 दिन बैठ कर कर उनके एक्चुअल कीमत निकालने का काम करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News