MP में आज से बंद रहेंगी शराब की दुकानें, शिवराज सिंह चौहान ने दिया आदेश

3/28/2020 8:42:39 PM

भोपाल/खंडवा(इजहार हसन खान/निशांत सिद्दकी): मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने शुक्रवार को प्रदेश की सारी शराब की दुकानें बंद करने के आदेश जारी किए। आदेश के मुताबिक, 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान शनिवार से मध्य प्रदेश में तत्काल प्रभाव से सारी देशी व विदेशी शराब की दुकानें बंद रहेगी। कोई भी दुकान खुली पाए जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले शुक्रवार सुबह 10 बजे से 5 बजे तक ये दुकानें खुल रही थीं। 
PunjabKesari


आपको बता दें कि, इससे पहले बीजेपी विधायक राम दंगोरे ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट कर इस की शिकायत करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खतरे के चलते जब देश में भारतीय रेल जैसा संस्थान बंद हो सकता है तो फिर शराब दुकानें क्यों खुली हैं। विधायक ने बताया कि उनकी बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से हुई हैं संभवतः शराब दुकानें बंद करने के आदेश जल्द की निकल सकते हैं। शिवराज सिंह ने बीजेपी नेता के इस ट्वीट का जबाव देते हुए कहा था कि मुझे राज्य के विभिन्न शहरों से शराब की दुकानें खुली होने की शिकायतें मिली थी जिसपर मैनें तुरंत एक्शन लेते हुए शराब की दुकानें बंद करने के आदेश जारी किेए हैं।

PunjabKesari

वहीं पीएम मोदी ने 24 मार्च को राष्ट्र को संबोधित करते हुए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसमें यह स्पष्ट किया था कि इस दौरान सिर्फ रोजमर्रा की जरुरी वस्तुओं और सेवाओं से संबंधित लोग ही घरों से बाहर निकल सकेंगे। इन जररुी वस्तुओं में राशन, दूध, दवा, सब्जी आदि शामिल की गई थी और शराब के ठेके इसमें शामिल नहीं थे। इसके बावजूद यहां शराब की दुकानें अब तक खुल रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News