live suicide: वीडियो कॉल करके पत्नी के सामने कर रहा था सुसाइड, पुलिस की एंट्री से सब कुछ हुआ नॉर्मल

7/23/2022 6:38:54 PM

बड़वानी (संदीप कुशवाह): बड़वानी में पत्नी की होशियारी और पुलिस की तत्परता के चलते एक व्यक्ति की जान बच गई। दरअसल पति फांसी पर लटकने से पहले पत्नी को वीडियो कॉल करके उसे फांसी लगाने का लाइव वीडियो दिखा रहा रहा था। लेकिन पत्नी ने धैर्य रखते हुए थाने जाकर पुलिस को वीडियो कॉल की घटना से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो कॉल पर फांसी पर लटक रहे युवक को बातों में उलझाया और दूसरी टीम को उसके घर रवाना किया। थोड़ी ही देर बात पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कर फांसी लगा रहे युवक को सुरक्षित बचा लिया।

पत्नी के बाद पुलिस ने संभाला मोर्चा 

पुलिस के मुताबिक बड़वानी शहर के विवेकानन्द कॉलोनी में 40 वर्षीय जितेंद्र कुशवाह आज पत्नी से पारिवारिक विवाद के बाद फांसी के फंदे पर लटक गया। इतना ही नहीं जितेंद्र ने फांसी लगाने से पहले पत्नी को वीडियो कॉल कर लाइव बात करते हुए फांसी लगाने की बात कही। इस दौरान पत्नी तत्काल शहर कोतवाली थाना पंहुची यहा उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को मामले की जानकारी देते हुए मोबाइल दिया। जिसके बाद एक पुलिसकर्मी जितेंद्र कुशवाह को समझता रहा, कि वह ऐसा ना करें। इसके  साथ ही उसकी समस्या जानना भी चाही लेकिन जितेंद्र ने एक न सुनी। पुलिस से बात करते हुए भी वो खुदखुशी की तैयारी करता रहा और आखिर में फांसी के फंदे पर लटक गया।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस 

हालांकि इस दौरान जितेंद्र से थाना परिसर से पुलिसकर्मी बात कर रहा था। वहीं दूसरी टीम उसके घर के लिए रवाना हो चुकी थी और जैसे ही जितेंद्र फांसी पर लटका दूसरी टीम ने तत्काल उसके घर का दरवाजा तोड़ते हुए उसे फांसी के फंदे से उतारकर पास के निजी अस्पताल के लिए ले गए। यहां उसका उपचार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News