प्रेमी की पीट पीटकर हत्या, बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर हुए थे आगबबूला

5/24/2022 5:58:14 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। जब युवती के परिजनों ने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, तो परिजनों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और युवक को सुनसान खेत में ले गए और उसे मरते दम तक पीटते रहे। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। सुबह युवक का शव मिलने के बाद मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या के आरोपियों की तालश कर रही है। 

मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान

घटना इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के बढ़िया कीमा गांव की है। जहां मंगलवार सुबह मालाखेड़ी नाले के पास एक अज्ञात शव मिला। जिसकी की पहचान 21 वर्षीय विनोद चौहान निवासी बडिया कीमा के रूप में हुई है। शनिवार रात युवक को परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शव पर बिजली के तार से गला घोंटने और शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। विनोद चौहान मजदूरी करता था।

PunjabKesari

युवक युवती को आपत्तिजनक हालत में देखने पर आगबबूला हुए आरोपी  

पूछताछ पता चला हे कि विनोद शादीशुदा है और उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। विनोद का गांव में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग दो सालों से चल रहा था।दोनों छुपछुप कर मिला भी करते थे। दोनों की मुलाकात पर युवती का परिवार को एतराज था। जिसके बाद एक दिन युवक युवती को उसके परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उसके बाद युवती के पिता भाई और मां ने मिलकर विनोद चौहान को बड़ी बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया और गांव से 2 किलोमीटर दूर नदी किनारे युवक का शव को फेंककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने तीनों पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलश शुरू कर दी है। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

विनोद चौहान के पिता ने बताया कि युवती ने उन्हें बताया कि आपके बेटे को मेरे घरवाले ले गये हैं, उसे ढूंढो। परिजनों ने बहुत खोजबीन की लेकिन उनका बेटा कहीं नहीं मिला और कल उसकी लाश मिलने से परिजनों की तलाश खत्म हो गई। युवती ने पुलिस को बताया विनोद को उसके घरवाले लेकर गए थे। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तालश कर रही है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News