कमलनाथ के जौरा दौरे से पहले इस कांग्रेस नेता ने कर दी ''मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी''

5/7/2023 6:06:04 PM

कमलनाथ के जौरा दौरे से पहले इस कांग्रेस नेता ने कर दी 'मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी'

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 13 मई को जौरा के दौरे पर रहेंगे। उनके कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता कमलनाथ की सभा की तैयारियों में जुटे है।

बजरंग दल पर भड़के गिरीश देवांगन बोले- किसी भी भगवान के नाम पर दल बनाकर गैरकानूनी कार्य करना कहां तक ठीक है

खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने बजरंग दल पर अपना तीखा बयान दिया है। बजरंग दल (bajrang dal) पर अपना तीखा बयान देकर कहा कि किसी भी भगवान के नाम पर दल या संगठन बनाकर गैरकानूनी कार्य करना ये कहा तक लाजमी है।

JCCJ ने शुरू किया सदस्यता अभियान, विधानसभा चुनाव के लिए मजबूत हो रही है जमीन!

बिलासपुर में अमित जोगी (Amit Jogi) के हाथों में हैं। चुनाव से पहले जनता कांग्रेस जोगी ने सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। आज जनता कांग्रेस जे के सुप्रीमो अमित जोगी ने बिलासपुर शहर के चांटीडीह इलाके में सदस्यता अभियान का आगाज किया।

कैलाश विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस में आने का निमंत्रण! विपक्ष के इस नेता ने दिया मौका

कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस में आने का निमंत्रण दिया है।

दीपक जोशी के कांग्रेस ज्वाइन पर आकाश विजयवर्गीय का बयान, बोले- "बीजेपी से कोई नेता कांग्रेस में जाता है तो वह साफ हो जाता है"

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय 'द केरल स्टोरी' देखने पहुंचे। फिल्म देखने केबाद उन्होंने कहा कि बीजेपी से कांग्रेस में जो भी नेता गया है वह नेता साफ हो जाता है।

गुना पहुंची ड्रिम गर्ल, बोली, अच्छा रोल मिला तो दोबारा पर्दे पर दिख सकती हूं

 

 

गुना में बॉलीबुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने मीडिया को बताया कि वे फिल्मों से दूर इसलिए रहती है। क्योंकि उन्हें एक अच्छे किरदार की तलाश है। जिस दिन उन्हें अच्छा रोल मिल जाएगा उस दिन वे फिर से पर्द पर दिखेंगी।

मध्य प्रदेश में आप के रूप में जनता को मिल गया है विकल्प, इस सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी हमारी पार्टी: रानी अग्रवाल

सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल आज ग्वालियर प्रवास पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर के रानी लक्ष्मी बाई समाधि (rani laxmibai) स्थल पर पहुंचकर वीरांगना की प्रतिमा को नमन कर ग्वालियर अंचल में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की।

गजब: शादीशुदा महिला को ले भागा कथावाचक का शिष्य, पति ने लगाया जादू टोने का आरोप

छतरपुर शहर में कथा करने आए बाबा धीरेन्द्र आचार्य के शिष्य को शहर की एक शादीशुदा महिला से प्रेम हो गया। जिसके बाद शिष्य महिला को लेकर भाग गया। वहीं पुलिस ने महिला को पकड़ लिया है और मामले की जांच जारी है।

महिला असिस्टेंट प्रोफेसर ने कॉलेज के कर्मचारी के खिलाफ दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला

शाजापुर में प्रोफेसर के खिलाफ महिला असिस्टेंट प्रोफेसर ने छेड़छाड़ और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांचों आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट से सनसनीखेज मामले में नाबालिग किशोरी के साथ मंदाकिनी नदी (Mandakini River) किनारे भरत घाट में बीती रात्रि दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News