MP Top ten news today: शिवराज सरकार के भ्रष्टाचार का दर्द बयां कर रहा है धार डैम: सज्जन वर्मा

8/14/2022 12:22:45 PM

शिवराज सरकार के भ्रष्टाचार का दर्द बयां कर रहा है धार डैम: सज्जन वर्मा  

सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने शिवराज सरकार (shivraj government) की खिंचाई की है। देवास में सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि धार जिले का डैम लीकेज होना, भाजपा के शासनकाल की भ्रष्टाचार की कहानी बयां कर रहा है।

कैसे तिरंगा अभियान को सफल बनाने में जी-जान से जुटे हैं शिवराज

हर मंच से सीएम शिवराज का एक ही नारा है झंडा ऊंचा रहे हमारा। सीएम ने भोपाल की बड़ी झील पर स्कूली और एनसीसी के बच्चों के साथ तिरंगामयी क्रूज पर बड़े ही शान से भींगते बारिश के बीच अपने हाथों में तिरंगा थामे रखा।

कांग्रेस के मिशन 2023 पर बरसे सिंधिया बोले

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा (bjp), जनता के विकास के आधार और पीएम मोदी (pm modi) के विजन के अनुसार काम कर रही है और मुझे पूरा विश्वास है कि साल 2023 में जो हमारी टोली है। 

स्वास्थ्य मंत्री के भतीजे का क्षत विक्षत शव मिलने से फैली सनसनी

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के भतीजे बिर भद्र प्रताप सिंह उर्फ सचिन सिंहदेव का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सचिन का शव छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के बेलगहना इलाके में क्षत विक्षत अवस्था में मिला।

इंदौर के संघ अर्चना कार्यालय पर कांग्रेसियों ने भेंट किया तिरंगा

इंदौर के रामबाग इलाके में स्थित संघ कार्यालय पर शनिवार सुबह कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता तिरंगा भेंट करने पहुंचे। आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है, जिसके अन्तर्गत जगह जगज तिरंगा फहराया जा रहा है।

भाजयुमो ने तिंरगा रैली निकालकर दिया देश के प्रति सम्मान का मौका

जगदलपुर में आजादी के अमृत महोत्सव (amrit mahotsav jagdalpur) के तहत भाजपा युवा मोर्चा (bjp youth morcha) द्वारा शनिवार को हर घर तिरंगा अभियान (har ghar tiranga campaign) के तहत रैली निकाली गई। शहर के मुख्यमार्गों चौक चौराहों से यह रैली गुजरी। 

केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान

तिरंगा कार्यक्रम में डिंडौरी जिला प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां ध्वजारोहण के समय तिरंगा लहराने की बजाय नीचे आ गया। काफी मशक्कत के बाद तिरंगे को दोबारा फयराया जाता है। 

किन्नर से प्रेम संबंध में पहले प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की हत्या

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की आस्था पैलेस कालोनी में किन्नर से प्रेम संबंध में हुई चाकू बाजी में एक युवक की मौत हो गई। वही पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

भाजयुमो ने तिंरगा रैली निकालकर दिया देश के प्रति सम्मान का मौका

जगदलपुर में आजादी के अमृत महोत्सव (amrit mahotsav jagdalpur) के तहत भाजपा युवा मोर्चा (bjp youth morcha) द्वारा शनिवार को हर घर तिरंगा अभियान (har ghar tiranga campaign) के तहत रैली निकाली गई। 

CRPF ने तिरंगा रैली निकालकर दिया देशभक्ति का संदेश

आज 62वीं बटालियन द्वारा पौधारोपण कर तिरंगा रैली (tiranga rally in surguja) निकालकर गांव-गांव जाकर आजादी के महत्व को बताया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News