MP में लागू हुई नई स्कूल बैग पॉलिसी!, bjp leader प्रवीण गुगनानी पर FIR, भाजपा में अंतर्कलह है? कांग्रेस ने ली चुटकी

9/4/2022 7:09:43 AM

महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान पर VD Sharma ने दी प्रतिक्रिया

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। सिंगरौली में मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली है कि मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस (iqbal singh bais) को निरंकुश बताया है। 

MP में लागू हुई नई स्कूल बैग पॉलिसी!

मध्य प्रदेश के सभी सरकारी और निजी स्कूलों के बच्चों को स्कूल बैग के बढ़ते हुए वजन से मध्यप्रदेश सरकार ने आराम दिया है। प्रदेश में स्कूल बैग पॉलिसी नए सिरे से लागू कर दी गई है।

किसान को धमकी देने वाले bjp leader प्रवीण गुगनानी पर FIR

बैतूल के भाजपा नेता (bjp leader) और विदेश मंत्रालय के राजभाषा सलाहकार सदस्य प्रवीण गुगनानी (praveen gugnani) पर जबरन वसूली मामले में FIR दर्ज की गई है

भाजपा में अंतर्कलह है? कांग्रेस ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (madhya pradesh congress commitee) के प्रवक्ता अब्बास हफीज का कहना है कि भाजपा (bjp) में अंतर्कलह (squabble) है जो अब सामने आ रही है। 

डिलीवरी में लापरवाही बरतने वाली डॉ. ज्योतिष्ना राजावत समेत 7 पर FIR

डिलीवरी के दौरान लापरवाही बरतने से महिला की जान पर बन आने और गर्भस्थ शिशु की मौत के मामले में मुरार पुलिस ने रुद्राक्ष अस्पताल के डॉक्टर और नर्स समेत 7 लोगों पर FIR दर्ज की है। आरोपियों में डॉ. अनीता श्रीवास्तव, डॉ. ज्योतिष्ना राजावत, डॉ. मनप्रीत कौर, डॉ. संजीव शर्मा के साथ ही पुष्पलता, प्रभा और मीना शामिल हैं।

4 हजार से ज्यादा की रिश्वत लेते दरोगा और ASI रंगे हाथों गिरफ्तार

साढ़े 4 हजार रुपये की रिश्वत लेते दरोगा और ASI को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मामला उमरिया के इंदवार थाना के अमरपुर चौंकी का है।

Cryptocurrency के नाम पर ठगी, पढ़ते थे चारों आरोपी छात्र

PS एकेडमी में पढ़ने वाले 4 छात्रों ने ठगी की घटना को अंजाम दिया है। छात्रों ने क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) के नाम पर कई लोगों से लाखों रुपए ठग लिए।शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को धर दबोचा है।

पुलिस कस्टडी में आरोपी की मौत

 पुलिस की कस्टडी में एक आरोपी की मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की लापरवाही के कारण हिरासत के दौरान अर्जुन की मौत हुई है। 

दो महिला टीचर ने प्रिंसिपल पर लगाया मनमानी का आरोप

सैलाना के एकलव्य आर्दश स्कूल के प्राचार्य पर भाई भतीजावाद करने का आरोप लगा है। प्रिंसिपल पर मनमानी तरीके से अतिथि शिक्षक रखने आरोप लगा है। इस मामले की शिकायत मेरिएन वर्मा और कामायनी हाड़ा ने एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय सैलाना के प्राचार्य लखनलाल शास्त्री के खिलाफ कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी से की है।

अंबिकापुर: सड़क हादसे में 2 की मौत

अंबिकापुर में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 2 की मौत हो गई। दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 1 ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News