मंडला: खुलेआम घूम रहा 4 साल की मासूम का रेपिस्ट, ग्रामीणों ने गिरफ्तारी की लगाई गुहार

3/14/2023 6:10:12 PM

मंडला(अरविंद सोनी): मंडला में कुछ दिन पूर्व एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ 15 वर्षीय युवक ने दुराचार किया था पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया लेकिन कुछ ही दिनों में जमानत पर छोड़ दिया गया। आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहा है। जिसे लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने को लेकर आज दर्जनों ग्रामीण जनसुनवाई में पहुंचे और आरोपी को पुनः जेल पहुंचाने को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। वही पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की।

PunjabKesari

दरअसल यह सारा मामला बहमनी थाना क्षेत्र के 1 गांव का है जहां एक 4 वर्षीय मासूम के साथ एक 15 वर्षीय  नाबालिग ने दुराचार किया था जिस पर पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था जिसे न्यायालय में पेश कर बाल सुधार घर भेज दिया गया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही बाल सुधार गृह से आरोपी को जमानत दे दी गई। वह अब अपने गांव बेखौफ घूम रहा जिस पर फिर से ग्रामीणों को भय बना हुआ है कि कहीं फिर से कोई मासूम बच्ची इस आरोपी का शिकार ना बने जिसे लेकर आज ग्रामीणों ने अपनी समस्या से कलेक्टर को अवगत कराया और उनकी मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी को जेल हो। वहीं इसी मांग को लेकर आ सारे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। वहीं उनसे न्याय दिलाने की बात की।

वही इस सारे मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है आरोपी के खिलाफ बैल कैंसिलेशन कोर्ट में लगाया जा सकता है जिससे कोर्ट मामले पर जमानत खारिज कर सकती है और आरोपी फिर से जेल के सलाखों के पीछे आ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News