MP की पूर्व सरकार में मंत्री और सिंधिया समर्थक ने डाॅक्टरों से मांगी माफी

4/4/2020 4:59:38 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच प्रदेश की पूर्व सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर में आज कोरोना के खिलाफ संयुक्त रूप से सभी को मिलकर लड़ने की अपील की। सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट ने आज इंदौर में कोरोना से जंग लड़ रहे कर्मवीर डॅक्टर्स से माफी मांगी जिन पर बुधवार को शहर के टाटपट्टी बाखल में असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया था। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता सिलावट ने कहा कि इंदौर में जो हुआ उसकी मैं कड़ी भर्त्सना करते हुए धरती पर भगवान के रूप डॅक्टर्स से माफी मांगता हूं।

डाॅक्टर्स पर हुए हमले से नाराज सिलावट ने शहरवासियों से अपील की है कि सभी को मिलकर कोरोना को हराना है और इसके लिए सभी डाॅक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ सहित सभी कोरोना वारियर्स का सहयोग करना चाहिए। इंदौर कलेक्टर के साथ जनप्रतिनिधियों की बैठक में शामिल हुए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने उन निजी अस्पतालों पर निशाना साधा है जो संकट की इस घड़ी में आम आदमी का इलाज नहीं कर रहे हैं और उन्हें कोरोना संदिग्ध मानकर इलाज के लिए शासकीय अस्पतालों में भेज रहे हैं।

वहीं सिलावट ने कहा कि मेरी बात इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह से हुई है और उनसे मैंने कहा कि जो निजी अस्पताल आपात स्थिति में सहयोग नहीं कर रहे हैं उन पर शिकंजा कसा जाए क्योकि कोरोना वायरस के नाम पर निजी अस्पतालों का फीडबैक ठीक नहीं आ रहा है। वहीं सिलावट ने ये भी कहा कि परसो उनकी बात प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से हुई थी और मैने उनसे कहा था कि शहर में लाॅकडाउन का पालन सख्ती से करवाया जाए और साथ ही शहर की सभी सीमाओं को सील कर, अर्धसैनिक बल को लगाया जाए। वहीं उन्होंने सीएम से केंद्र सरकार के 50 लाख की बीमा राशि के अलावा राज्य सरकार  द्वारा अतिरिक्त 50 लाख रूपये के इंश्योरेंस की बात कर प्रभावितों को 2 लाख रूपये की राशि की बात भी की है। इसके साथ ही कोरोना वारियर्स की सुरक्षा को लेकर भी उनकी बात मुख्यमंत्री से हुई है। इंदौर में सिलावट ने ये भी कहा कि पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है ऐसे में हमें कोरोना से जीतना है तो संयुक्त रूप से लड़ना होगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News