मैडम अपना रवैया सुधार लो... मीनू के मुताबिक छात्राओं को खाना न देने पर छात्रावास अधीक्षिका को विधायक की चेतावनी

11/5/2022 2:09:14 PM

शमशाबाद (धर्मेंद्र प्रजापति): आज शमशाबाद विधायक राजश्रीसिंह सिंह ने नटेरन के सीनियर एवं जूनियर अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास नटेरन में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जहां छात्रों की शिकायतें सुनी और छात्रावास में बरती जा रही लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए त्वरित वीडियो कॉल के माध्यम से जिला कलेक्टर को अवगत करवाया।

PunjabKesari

मौके पर विधायक द्वारा छात्रावास में रह रही छात्राओं से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि उन्हें रोजाना मीनू के अनुसार खाना नास्ता नही मिलता आए दिन लौकी एवं चने की दाल एवं नाश्ता में मात्र 4 बिस्किट दिए जाते हैं एवं निरीक्षण के दौरान छात्राओं की जो उपस्थिति दर्ज की गई उसके अनुसार छात्राओं की उपस्थिति नहीं मिली।

PunjabKesari

विधायक ने दो टूक शब्दों में छात्रावास अधीक्षिका ममता अहिरवार से कहा मैडम अपना रवैया सुधार लो छात्राओं के साथ आपका ऐसा रवैया बिल्कुल ठीक नहीं है। विधायक ने कहा कि छात्राएं देश का भविष्य है। उनके साथ किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मैं और मेरी सरकार हमेशा बेटियों की सुरक्षा व उनके सुनहरे भविष्य के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। निरीक्षण के दौरान आदिमजाति कल्याण विभाग के जिला अधिकारी नरेंद्र अवस्थी एवं नटेरन जनपद सीईओ जितेंद्र धाकरे उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News