मोदी- शिवराज सरकार की योजना गिनाने निकले सांसद और विधायक को महिलाओं ने घेर कर सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल

1/15/2023 5:44:52 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी) : मध्य प्रदेश के खंडवा सांसद और विधायक को ग्रामीण महिलाओं का खरी खोटी सुनाते वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खंडवा सांसद और विधायक महिलाओं के बीच गिरे हुए हैं और महिलाएं उन्हें सड़क पानी और पीएम आवास को लेकर खरी खोटी सुना रही है। बता दें कि चुनावी वर्ष होने के चलते सांसद और विधायक ग्रामीण अंचल के दौरे पर हैं। वे सरकार की योजनाओं को गिराने के लिए ग्रामीणों के बीच पहुंच रहे हैं। ऐसे में जिस गांव से उन्होंने शुरुआत की। वहीं उन्हें विरोध का सामना करना पड़ गया। खंडवा के सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल और खंडवा विधानसभा के विधायक देवेंद्र वर्मा भाजपा सरकार की विभिन्न योजनाओं को गिराने ग्रामीण दौरे  पर निकले हैं। उनके दौरे के पहले ही दिन उन्हें ग्रामीण महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ गया।

बता दें कि चुनावी वर्ष होने से सांसद और विधायक ने एक साथ मिलकर करीब 12 ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण कार्यक्रम बनाया था। सांसद और विधायक में अनबन की खबरें जगजाहिर ऐसे में दोनों ने संयुक्त कार्यक्रम बनाकर एकजुटता दिखाने की कोशिश की। लेकिन खंडवा विधानसभा क्षेत्र के दूधवास गांव में सरकार की योजनाओं को गिराने के लिए कार्यक्रम के आयोजन में ग्रामीण महिलाओं ने सांसद और विधायक को ही घेर लिया।

जानकारी के अनुसार, ग्रामीण दौरे की शुरूआत दूधवास से ही होनी थी। लेकिन इसी गांव में महिलाओं के विरोध को देखते हुए उन्होंने अपने कार्यक्रम को रोक दिया। कार्यक्रम के दौरान जब विधायक और सांसद मंच से सरकारी योजनाओं को गिरा रहे थे। इसी बात से नाराज होकर महिलाओं ने उन्हें घेर कर सड़क-पानी, पीएम आवास व गल्ला पर्ची न बनने पर खरी-खोटी सुना दी।  ग्रामीणों ने घटनाक्रम के वीडियो भी वायरल कर दिए। अब इन वीडियो को कांग्रेस नेता सोशल पर पोस्ट  कर सांसद और विधायक पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

दूधवास में महिलाओं ने सांसद और विधायक को खरी-खोटी सुनाते हुए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग भी किया है। जब सांसद कहने लगें कि पीएम मोदी और सीएम शिवराज की सरकार ने खूब विकास कराया है, तभी कुछ लोग खड़े होकर कहने लगें कि देख लिया आपका विकास। हमारे मोहल्ले में चलो, बताते हैं। कांग्रेस नेता कुंदन मालवीय ने वायरल वीडियो पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा विकास की बात करती है। लेकिन यह वीडियो बताते हैं कि 15 सालों में प्रदेश में विकास नहीं बल्कि विनाश हुआ है। इन 15 सालों में सिर्फ भाजपा के कुछ लोगों का ही विकास हो पाया है। जनता का विकास नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की 15 महीने की सरकार में जनता खुश थी लेकिन भाजपा ने धोखे से सत्ता हथिया ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News