आर्थिक रूप से कमजोर है मोहन सरकार, कर्ज लेकर कर रही घोटाले, नेता प्रतिपक्ष का बड़ा आरोप

6/27/2024 2:18:07 PM

भोपाल ( विनीत पाठक ) : सरकार के एक बार फिर कर्ज लेने पर  नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सरकार हमेशा कर्ज लेती रहती है। लेकिन सवाल ये है कि सरकार आए बढ़ाने के लिए काम क्यों नहीं करती। कृषि अवार्ड तो लेते हैं मगर कृषि से आए कैसे बढ़ाए इसको लेकर काम नहीं करते।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब तक भोपाल इंदौर मेट्रो का काम पूरा क्यों नहीं हुआ सरकार यह नहीं बता पा रही है। मगर सरकार कर्ज लेकर घोटाले कर रही है। सरकार आर्थिक मामले में कमजोर है। प्रदेश आर्थिक रूप से कमजोर नहीं है। सरकार सिर्फ केंद्र सरकार से आने वाले बजट से सरकार चलाना चाह रही है। जबकि सरकार को अपने आय के नए साधन ढूंढने चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष ने नर्सिंग घोटाले को लेकर सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार अब तक तत्कालीन मंत्री विश्वास सारंग पर करवाई क्यों नहीं कर पाई। स्कूल शिक्षा विभाग को पारदर्शिता रखनी चाहिए और स्कूल ड्रेस और बुक्स की जानकारी अपलोड करनी चाहिए।

टोल फ्री नंबर पर घोटाले की जानकारी आने पर बोले हमें टोल फ्री नंबर के माध्यम से लगातार कई शिकायतें मिल रही है। कई घोटाले हमारे सामने आ रहे हैं। जिन्हें हम विधानसभा में उठाएंगे।

29 और 30 तारीख को होने वाली बैठक को लेकर बोले यह समीक्षा बैठक हार को लेकर है। हार को लेकर मंथन बीजेपी कांग्रेस दोनों ही जगह होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News