48 डिग्री तापमान में नहीं जा सकते कांग्रेस नेता: गृह मंत्री

5/21/2022 3:44:04 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): कमलनाथ के ठेले वाले बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। गृह मंत्री ने कहा कि ये वही कमलनाथ है, जो बोलते थे कि अगला 15 अगस्त का झंडा हम फहरायेंगे। अगली विधायक दल की बैठक हमारी सीएम हाउस में होगी। ऐसे ही ये कहते रहेंगे, महान भारत को बदनाम भारत कहने वाले कमलनाथ जी हैं। जैसे अब दिग्विजय सिंह की बातों पर लोग ध्यान नहीं देते, अब इन पर भी कोई नहीं देता है।   
 

48 डिग्री टेंपरेचर में नहीं जा सकते कांग्रेस नेता: गृह मंत्री 

विधायक दल की बैठक पर नरोत्तम मिश्रा ने हमला बोला है। सही बात है फ़ील्ड में तो अब ये जा नहीं सकते, ये 70, 74 और 76 साल के हैं। आप उम्र देखेंगे तीनों की और लू लपट में 48 डिग्री टेंपरेचर में वे फील्ड में नहीं जा सकते। नीमच की घटना पर गृह मंत्री ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि घटना को इस तरह से नहीं जोड़ना चाहिए जैसा कि उनके परिवार वालों ने बताया की वो मंदबुद्धि थे। इसलिए भ्रम की स्थिति निर्मित होती है। 


कांग्रेस ने ही लगवाया था स्टे: नरोत्तम मिश्रा

वहीं कांग्रेस के ओबीसी का समर्थन करने पर गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस का समर्थन है। बाकी ओबीसी तो समझता है कि कोर्ट में कांग्रेस गई थी और चुनाव में बीजेपी गई थी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोर्ट पहुंचकर कांग्रेस के लोग स्टे लेकर आए थे। कांग्रेस के लोगों ने ही ज़ीरो करवाया, उसके बाद वो अपील में नहीं गई। अपील में शिवराज सरकार गई और हमने ज़ीरो को हटाया। गृहमंत्री ने कहा कि क्या पिछले वर्ग के लोग ये सोचते नहीं हैं, इसलिए हम सीएम का अभिनंदन के रहे हैं।  
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News