LoC में बर्फबारी में दबकर MP का लाल हुआ शहीद, गांव में शोक की लहर

11/8/2019 1:10:56 PM

रीवा(भूपेंद्र सिंह): जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में हुई बर्फबारी के बाद एलओसी के पास हुए भूस्खलन में दबकर सेना के दो जवान शहीद हो गए। इनमें एक जवान रीवा जिले के लालगांव के गोदरी निवासी अखिलेश पटेल भी शामिल है। जवान के शहीद होने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची हर तरफ सन्नाटा छा गया। बर्फबारी के चलते शहीद जवान का पार्थिव शरीर अभी तक गांव नहीं पहुंचा है। शनिवार सुबह तक शहीद का पार्थिव शरीर गांव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। वहीं उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अखिलेश पटेल पांच साल पहले 14 अप्रैल 2014 को भारतीय सेना में भर्ती हुए थे। अखिलेश के दो भाई और दो बहन हैं। बड़े भाई अरविंद पटेल भी आर्मी में हैदराबाद में पदस्थ हैं। अखिलेश होनहार आर्मी जवान थे जैसे ही गोदरी गांव में अखिलेश पटेल के शहीद होने की खबर पहुंची, चारों ओर मातम पसर गया। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

फौजी के परिवार के अधिकांश लोग सेना से जुड़े हुए हैं उनके बाबा सेना से रिटायर हुए हैं चाचा भी सेना में थे। बड़े भाई अरविंद पटेल से प्रेरणा लेकर उन्होंने भारतीय सेना में जाने का फैसला किया था।

PunjabKesari

पिता रमेश पटेल के अनुसार, अखिलेश परिवार में सबसे छोटे थे उनकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। अगले वर्ष उनकी शादी की तैयारी करनी थी और वे उनके लिए लड़की ढूंढ़ रहे थे। 























 


Edited By

meena

Related News