mps to give up pension: वरूण गांधी के पेंशन छोड़ने के बयान पर तोमर ने दिया गोलमोल जवाब, आप भी पढ़िए...

6/28/2022 3:41:21 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): बीजेपी सांसद वरुण गांधी (bjp mp varun gandhi) के बयान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (central minister narendra singh tomar) ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह ने कहा कि वरुण गांधी (varun gandhi) की अपनी व्यक्तिगत राय है और वह व्यक्तिगत राय देने के रोज शौकीन भी है। बीजेपी सांसद (bjp mp) वरुण गांधी ने कहा था- सभी सांसदों को अपनी पेंशन (bjp mp leave pension) छोड़ देना चाहिए ताकि अग्निवीरों (agneeveers) की राह आसान हो सके।

सभी को साथ लेकर चलती है बीजेपी: नरेंद्र सिंह 

दरअसल नरेन्द्र सिंह (narendra singh) अपने एक दिवसीय दौरे ग्वालियर दौरे (gwalior tour) पर हैं। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर के अलग अलग समाजों के प्रतिनिधियों की बैठक ली है। उसके बाद उन्होंने मीडिया (media) से बात करते हुए कहा है कि सभी समाजों को साथ लेकर चलने का काम बीजेपी (bjp) का है, इसलिए वह इनके बीच में है, ग्वालियर में आमूलचूल परिवर्तन बीजेपी ने किया है।

बीजेपी का महाराष्ट्र में नहीं है कोई दखल: नरेंद्र सिंह

वहीं मध्य प्रदेश बीजेपी के बागियों को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh) ने कहा है। सार्वजनिक जीवन में मुसीबतें बनी रहती है, लेकिन उनका मुकाबला करके आगे बढ़ना ही कारीगरी है। वहीं महाराष्ट्र में राजनैतिक संकट (political crisis in maharashtra) को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें बीजेपी का कोई दखल नहीं है। नरेंद्र सिंह तोमर आज ग्वालियर की 3 विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक करेंगे। जिसमें निकाय चुनाव (urban election 2022) में किस तरह से बीजेपी के कार्यकर्ताओं (bjp worker) को मैदान में उतारना है, उसकी टिप्स भी देंगे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News