Kamalnath का जा सकता है अध्यक्ष पद, इसलिए बेटे नकुलनाथ को कर रहे हैं प्रमोट, कांग्रेस में शुरू से रहा है वंशवाद: नरोत्तम मिश्रा

5/5/2022 12:04:35 PM

भोपाल (विवान तिवारी): सिवनी घटना (seoni violence) पर जानकारी देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने बताया कि अधिकांश लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पीड़ित परिवार के एक-एक सदस्य को अनुकंपा नियुक्ति और सहायता राशि दी जा चुकी है। गृह मंत्री ने कमलनाथ (kamalnath) पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष (leader of oppistion) का पद जाने के बाद उनके अध्यक्ष पद पर भी संकट के बादल हैं, वो इसलिए बेटे नकुलनाथ (nakulnath) को आगे बढ़ा रहे हैं। इसमें क्या बुराई है। कमलनाथ (kamalnath) से नेता प्रतिपक्ष का पद चला गया है। नकुलनाथ (nakulnath) को प्रोजेक्ट कर रहे हैं। कमलनाथ (kamalnath) तो कहीं जा नहीं सकते क्योंकि उनकी उम्र हो गई है। कांग्रेस (congress) तो शुरू से ही ऐसा करती आई है। वंशवाद को कांग्रेस ने ही सबसे पहले प्रमोट किया है।    

PVT. LTD जैसी हो गई है कांग्रेस: नरोत्तम मिश्रा 

कांग्रेस के कवि सम्मेलन (kavi conference) पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister) ने कहा कि जब नेता नहीं साध पाते हैं तो ऐसे प्रयोग कांग्रेस करती है। कांग्रेस के नेता (congress leader) तो 70-75 के पर हो गए हैं। पश्चिम बंगाल (west bangel) में अधीर रंजन चौधरी (adhir ranjan chowdhury) और पी चिदंबरम (P Chidambaram) पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा कांग्रेस राजनीतिक पार्टी की वजह अब प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जैसी हो गई है। वहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल (bhupesh baghel) और टीएस सिंहदेव (ts singh deo), राजस्थान में अशोक गहलोत (ashok gehlot) और सचिन पायलट (sachin pilot) के बीच खींचतान मची हुई है।

सीएम रहते दिग्विजय सिंह के समय कभी कभी आती थी बिजली: गृह मंत्री 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) को लेकर निशाना साधा कि छांछ तो छांछ छलनी भी बोले जिसमें खुद 76 क्षेद हैं। बिजली की बात दिग्विजय सिंह बोल रहे हैं, जिनके समय कभी-कभी बिजली आती थी, हमारे समय तो कभी कभी जाती है। कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के खरगोन जाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस की रिपोर्ट (report of congress) तो पहले से मालूम है, क्या वह सरकार के पक्ष में रिपोर्ट देंगे। उन्हें तो एक दिन के लिए मीडिया में आना है और सरकार के खिलाफ रिपोर्ट दिखानी है।  

कोरोना के 26 नये मामले 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कोरोना केस को कहा कि पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 26 नए मामले सामने आए हैं। 29 ठीक स्वस्थ हुए हैं।एक्टिव केस की संख्या 213 है। दतिया में पीतांबरा रथ यात्रा पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि पूरे देश और प्रदेश के श्रद्धालुओं का आभार व्यक्त करता हूं। दतिया में परंपरा शुरू की गई है, यह यात्रा निरंतर चलती रहेगी। माई के भक्तों ने आयोजन किया था, यह किसी पार्टी का आयोजन नहीं था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News