''दिग्विजय सिंह ने पूछा जो खरीद फरोख्त होती है ये किसका पैसा है? ''कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता देश के बाहर जाकर ज्यादा बात करते हैं: CM शिवराज

3/12/2023 5:43:18 PM

'दिग्विजय सिंह ने पूछा जो खरीद फरोख्त होती है ये किसका पैसा है?

दिग्विजय सिंह ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने लोगों को पंगु बना दिया है। मध्यप्रदेश में बेरोजगारी का बैकलॉग है। एससी और एसटी के पद भरते क्यों नहीं है। मैं चुनौती देता हूं कि जितनी नौकरी 10 साल में हमने दी है।

'कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता देश के बाहर जाकर ज्यादा बात करते हैं: CM शिवराज 

सीएम ने कमलनाथ के साथ साथ राहुल गांधी को भी घेरा। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता देश के बाहर जाकर ज्यादा बात करते...

'श्योपुर में सीएम शिवराज दिल खोलकर करेंगे सौगात की बारिश' 

आज श्योपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेडिकल कॉलेज के लिए शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही 2 सिंचाई परियोजनाओं का लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी होगा।

कांग्रेस आलाकमान ने एक बार फिर से लखन लाल पटेल पर जताया भरोसा

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) द्वारा जारी पत्र के मुताबिक लखन लाल पटेल (lakhan lal patel) को एक बार फिर छतरपुर जिले की कमान सौंपी गई है।

छत्तीसगढ़ में 1 अप्रैल से शुरू होगा ग्रामीण परिवारों का सामाजिक-आर्थिक सर्वे

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुख्य सचिव को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के माध्यम से तैयारी प्रारंभ करने के दिए निर्देश है।

खेती के लिए खाली हुए नलकूप, अब क्या करेगा किसान?

रीवा में किसान खेती बाड़ी के लिए पानी की कमी के लिए संघर्ष कर रहा है। किसान कई महीनों से प्रशासन के चक्कर लगा चुका है लेकिन किसानों को इसका स्थाई समाधान कहीं नजर नहीं आ रहा है।

Ambikapur: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी पुलिया, 6 महीने पहले हुआ था निर्माण

सरगुजा के लुंड्रा के आश्रित मोहल्ला पहाड़पारा में बहेराडीह चौक से आमगांव व्हाया धौरपुर जाने वाले रास्ते में पुलिया निर्माण हुआ था। लेकिन 6 महीने बाद पुलिया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।

बलात्कार समेत संगीन अपराधों में लिप्त कुख्यात आरोपी गिरफ्तार

छतरपुर की लवकुशनगर थाना पुलिस ने बलात्कार समेत संगीन अपराधों में लिप्त कुख्यात आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी कई दिनों से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था।

'गैर' में उमड़ी लोगों की भीड़, कोरोना केस बढ़ने के संभावना!

इंदौर में आज रंग पंचमी (rang panchami 2023) के अवसर पर परंपरा अनुसार गैर का आयोजन किया गया है। जिसमें पूरे इंदौर शहर की जनता के साथ-साथ प्रदेश के अलग-अलग जिलों के लोग तो शामिल होते ही हैं।

Burhanpur: बंद दरवाजे के पीछे बिछी हुई थी लाशें

बुरहानपुर के नेपानगर तहसील डवाली गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों के घर में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News