नितिन नवीन बने छत्तीसगढ़ के चुनाव प्रभारी, BJP से कांग्रेस का सवाल- इन्हें बलि का बकरा क्यों बनाया?

3/28/2024 4:03:39 PM

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने सभी राज्यों में लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति की है। छत्तीसगढ़ के लिए नितिन नबीन को लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाया गया हैं। बता दें कि वे अभी प्रदेश भाजपा सह-प्रभारी हैं। जिस पर अब कांग्रेस सवाल खड़े कर कह रही है कि नितिन नवीन को चुनाव प्रभारी बना कर बीजेपी में उसे बलि का बकरा बना दिया है। इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत गरमा गई है।

PunjabKesari

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विभिन्न प्रदेशों में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्ति की है। छत्तीसगढ़ में नितिन नवीन को चुनाव प्रभारी बनाया गया जिसको लेकर कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि- लोकसभा चुनाव में किसी को भी भाजपा प्रभारी बनाएं लेकिन जनता पीएम मोदी के विरोध में मतदान करेगी। यह बात ओम माथुर को भी मालूम थी इस वजह से उन्होंने अपने आप को इससे अलग किया है और नितिन नवीन को नया बलि का बकरा बनाया।

PunjabKesari

वही इस पर कैबिनेट मंत्री टंक राम वर्मा ने ओम माथुर प्रभारी और नितिन नवीन सह प्रभारी थे प्रदेश में बहुत ही अच्छा रिजल्ट आया है। आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश प्रभारी और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हम 11 की 11 सीटों में जीत हासिल करेंगे, तो बलि का बकरा बनाने वाली कोई बात नहीं है।

विधानसभा चुनाव के नतीजों को बाद अब भाजपा द्वारा प्रभारी में फेरबदल किया गया जिसको लेकर कांग्रेस लगातार सवालिया निशान खड़ा कर रही है। वहीं भाजपा का कहना है कि विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया इसका उदाहरण आप देख सकते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले चुनाव में चुनाव प्रभारी नितिन नवीन किस तरह काम करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News