छतरपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के कुचलने से पिता की मौत, पुत्र गंभीर घायल...

Friday, May 17, 2024-01:36 PM (IST)

छतरपुर। (राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में तेज़ रफ़्तार ट्रेक्टर द्वारा पिता-पुत्र को कुचलने का मामला सामने आया है। जहां पिता की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका ईलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र का है जहां के ग्राम क्योलाहा का 35 वर्षीय ठाकुरदीन राजपूत अपने बेटे 11 साल के दिलीप राजपूत जो कि अपने मामा के यहां ग्राम इटौरा गया हुआ था। जहां वह उसे लेने गया हुआ था और ससुराल से बेटे को लेकर गुरुवार की शाम 7 बजे बाईक से लौट रहा था इसी समय बीच रास्ते में (सिचहरी रोड़ पर गैस एजेंसी के पास) तेज रफ्तार ट्रेक्टर का पहिया निकल गया और ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया और सामने बाईक से आ रहे पिता-पुत्र पर चढ़ गया।

PunjabKesari
 जिससे इस हादसे में पिता ठाकुरदीन की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं बेटा घायल हो गया उसका पैर टूट गया और उसके शरीर में अंदरूनी चोट हैं, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका ईलाज चल रहा है। तो वहीं पिता का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। जहां उसका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

ट्रेक्टर टूटा पड़ा, ड्राईवर मौके से हुआ फरार..

घटना और मामले की जानकारी लगने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा घायल और ट्रेक्टर पड़े हुए हैं। ड्राईवर ट्रेक्टर छोड़कर फरार हो गया है। घायलों को नजदीकी अस्पाल ले जाया गया। बेटे को जिला अस्पताल लाया गया है तो वहीं थाना पुलिस घटना और मामले की जानकारी सहित अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News