पटवारी पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, बांध में लाश को लगा दिया था ठिकाने , हुआ खुलासा..

4/26/2024 11:08:13 AM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में परिवारिक विवाद के चलते एक पति के द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। इतना ही नही पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी लाश को बोरे में भरकर सीता खुदरी नवनिर्मित बांध में फेंक दिया। दरअसल जबलपुर से 50 किलोमीटर दूर थाना कुंडम के ग्राम चौरई में रहने वाला रंजीत मार्को जो एक पटवारी के पद पर पदस्थ हैं उसने पत्नी से परिवारिक विवाद के चलते अपनी पत्नी सरला मार्को की गला दबाकर हत्या कर दी।

PunjabKesari
फिर उसकी लाश को बोरे में भरकर सीता खुदरी बांध में फेंक दिया। आरोपी पटवारी रंजीत मार्को के द्वारा की गई हत्या के बाद रंजीत मार्को ने थाने में अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस को उसके बयानों में कुछ शंका हुई और जब पुलिस ने अपनी जांच की तो उसमें इस पूरी घटना का खुलासा हो गया। इस पूरे मामले पर डीएसपी देहात आकांक्षा उपाध्याय ने बताया कि रंजीत मार्को और उसकी पत्नी का आपस में आये दिन विवाद होता रहता था। जिस कारण रंजीत ने उसकी हत्या कर दी और हमने आरोपी रंजीत मार्को की निशानदेही पर सीता खुदरी बांध से सरला मार्को का शव बरामद कर आरोपी रंजीत मार्को को गिरफ्तार कर लिया है।

 

आरोपी रंजीत डिंडोरी जिले के शाहपुरा में पटवारी के पद पर पदस्थ है और उसकी शादी 2021 में सरला नाम की महिला से हुई थी। दोनों का एक डेढ़ साल का बेटा भी है शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। 22 अप्रैल की रात को विवाद इतना बढ़ गया कि रंजीत ने सरला की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो रंजीत ने अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News