VIDEO : देखें कानून हाथ में लेने वालों का हश्र क्या होता है

7/20/2018 4:27:41 PM

इंदौर : गौतमपुरा में पुलिस अधिकारी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया लिया है। पुलिस ने इन्हें सबक सिखाने के लिए इनका जूलुस निकाला। आरोपी घुटने के बल सडक पर रेंग रहे थे। पुलिस ने इस मामले में कुल 12 लोगों को चिन्हित किया था।

PunjabKesari

क्या है मामला ?
दरअसल गौतमपुरा तहसील के सिरोंजिया गांव में शनिवार को नायाब तहसीलदार की कोर्ट के आदेश पर मजदूर  कैलाश नायक का पुलिस ने घर गिरा दिया। जिसका विरोध करते हुए कैलाश कह रहा था मेरा घर मत गिराओ मैं जहर खाकर जान दे दूंगा, लेकिन पुलिस ने अतिक्रमण हटाया और चली गई, इसके बाद धमकी देने वाले युवक ने सच में जहर खा लिया और आत्महत्या कर ली।

मौत से अक्रोशित लोगों ने उसके शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया था। खबर मिलने के बाद पुलिस दोबारा मौके पर पहुंची थी। इस बार गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया, जिसमें कुछ पुलिस कर्मियों से मारपीट भी की गई। इस दौरान थाना प्रभारी अनिल वर्मा को लोगों ने करीब 100 मीटर तक दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। किसी तरह थाना प्रभारी ने एक घर में घुस कर अपनी जान बचाई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था।

PunjabKesari

12 लोगों को खिलाफ किया था मामला दर्ज
घटना के बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें से सात को गिरफ्तार किया गया, और इलाके की सड़कों पर उनका जुलूस निकाला गया, बीच सड़क पर घुटनों पर चलवाया गया और पिटाई की गई। फिलहाल बाकी पांच लोगों की तलाश पुलिस कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News