बैतूल लोकसभा सीट के चार बूथों पर फिर से होगा मतदान ,जानिए क्या है पूरा मामला...

5/9/2024 10:38:58 AM

बैतूल। मध्य प्रदेश की बैतूल लोकसभा सीट पर फिर से वोटिंग होगी। आपको बता दें कि 7 मई की रात को वोटिंग के बाद लौट रही बस में अचानक आग लग गई थी। जिसके बाद इस घटना में ईवीएम मशीनें भी जल गई थीं। चुनाव आयोग ने बैतूल में 10 मई को चार बूथों पर फिर से वोटिंग करने के लिए आदेश जारी कर दिया है। बैतूल लोकसभा क्षेत्र के मुलताई विधानसभा के अंतर्गत 4 पोलिंग बूथ राजापुर-275, डूडर रैय्यत-276, कुंदा रैय्यत-279 एवं चिखलीमाल-280 पर 10 मई को सुबह 7 से शाम 6 बजे तक फिर से वोटिंग होगी।


 आपको बता दें कि साईं खेड़ा थाना क्षेत्र में बस में आग लग गई थी। इसमें रखी चार EVM मशीन पूरी तरह से जल गई थीं। इस दौरान बस में मौजूद कर्मचारियों ने खिड़की के कांच तोड़कर और कूदकर अपनी जान बचाई थी। इस बस में 6 मतदान केंद्रों के कर्मचारी सवार थे। जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर बैतूल नरेंद्र सूर्यवंशी का कहना है कि मुलताई विधानसभा क्षेत्र के 6 मतदान केंद्रों से मतदान कर्मियों को लेकर आ रही बस में आग लग गई थी। जिसमें दो केंद्रों की सामग्री सुरक्षित है।

PunjabKesari
 चार केंद्रों की अलग-अलग मतदान सामग्री जल गई थी। तत्काल इसकी जानकारी निर्वाचन आयोग को दी गई, जिसमें आयोग द्वारा चार मतदान केंद्रों पर फिर से मतदान की घोषणा की गई। इस संबंध में चुनाव आयोग ने बुधवार को आदेश जारी कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News