इंदौर में लूट और चोरी के मोबाइल जब्त, नेपाल तक होती थी डिलीवरी, एक आरोपी गिरफ्तार

Monday, Sep 23, 2024-06:14 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की इंदौर क्राइम ब्रांच ने चोरी के मोबाइलों को खरीदने और बेचने के मामले में जितेंद्र वासवानी उर्फ जॉनी के कर्मचारी से 300 के करीब चोरी के मोबाइल बरामद किए हैं। क्राइम ब्रांच डीसीपी राजेश त्रिपाठी ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी संदीप नाम के व्यक्ति के पास चोरी के मोबाइल हैं। जिसके घर दबिश देने पर 300 के करीब विभिन्न कम्पनियों के मोबाइल मिले हैं,

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और पता लगा रही है की ये मोबाइल चोरी के है या लूट के क्राइम ब्रांच ने उक्त मामले में संदीप और जितेंद्र वासवानी उर्फ जॉनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। डीसीपी ने बताया कि जितेंद्र वासवानी उर्फ जॉनी पहले भी चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ा जा चुका है। संदीप जितेंद्र के यहां पर काम करता है।

PunjabKesariडीसीपी क्राइम राजेश त्रिपाठी से मिली जानकारी के अनुसार सभी मोबाइलों के आईएमइआई नंबर सर्च कर पता लगाया जाएगा कि यह फोन चोरी के हैं या लूट के अभी इस मामले का मुख्य सरगना जितेंद्र फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है,वहीं संदीप को पुलिस ने पकड़ा है आरोपी चोरी के मोबाइलों को नेपाल में भी बेचते थे। गौरतलब है कि उक्त मामले का आरोपी जितेंद्र जॉनी पूर्व में भी 700 के करीब चोरी के मोबाइलों के साथ इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में पकड़ा जा चुका है, वहीं हाल ही में उसे भंवरकुआं थाना पुलिस ने भी चोरी के मोबाइलों के साथ पकड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News