इंदौर पुलिस ने इनामी बदमाश को गुजरात से पकड़ा ,इस मामले में चल रहा था फरार...

5/30/2024 6:05:48 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाला भू माफिया कई दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर गुजरात से उसे गिरफ्तार किया है। वह अपने परिवार के साथ गुजरात में रह रहा था, भू माफिया पर कई शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा कर कॉलोनी काटने के मामले दर्ज हैं जिसको लेकर रासुका का वारंट भी जारी हुआ था।

PunjabKesariजमीन बेचने के नाम पर आरोपी करता था धोखाधड़ी 

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले भू माफिया जफर खान के द्वारा कई शासकीय जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा कर कॉलोनी काटने और उनको बेचने के कई ऐसे मामले चंदन नगर थाने में दर्ज हैं, जफर लोगों के साथ जमीन बेचने के नाम पर धोखाधड़ी किया करता था, पूर्व में कुछ महीने पहले जिला न्यायालय ने जफर के खिलाफ रासुका का वारंट जारी किया था। जिसके चलते आरोपी जफर शहर छोड़ गुजरात भाग गया था।

PunjabKesari

आरोपी जफर को पकड़ने के लिए बनाई गईं कई टीमें 

 जफर खान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीम बनाई थी और पुलिस आरोपी की मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस कर रही थी, कल देर रात चंदन नगर थाना पुलिस ने आरोपी जफर खान को गुजरात से गिरफ्तार कर इंदौर लाई है, अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहकर गुजारा कर रहा था। एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया की जफर खान रासुका के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था, 17 फरवरी को जिला न्यायालय ने रासुका वारंट जारी किया था, जिसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर बड़ोदरा गुजरात से गिरफ्तार किया है, इसके ऊपर इनाम भी घोषित किया गया था, फरारी के दौरान जफर किन लोगों के संपर्क में था इसकी पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News