नमक की एक थैली के जरिए हत्यारों तक पहुंची पुलिस...माता पिता ही निकले बेटे के कातिल...

5/3/2024 8:07:16 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के एरोड्रम थाना पुलिस ने पिछले दिनों एक नमकीन कंपनी की बोरी में बंधा हुआ शव बरामद किया था जो काफी सड़ी गली स्थिति में था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए 250 से अधिक सीसीटीवी सहित नमकीन कंपनी की थैली के आधार पर हत्या का खुलासा कर दिया है। माता-पिता को आरोपी बनाते हुए पुलिस ने घटना की जानकारी दी है...।

PunjabKesari

पूरे मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी विनोद मीणा द्वारा बताया गया कि 26 अप्रैल को एरोड्रम थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 155 में खाली मैदान पर एक नमकीन कंपनी के बोरे में बंधा हुआ शव बरामद किया गया था। प्राथमिक रूप से हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की गई जिसके तहत 250 के लगभग सीसीटीवी कैमरे खागाले गए उसमें भी कुछ भी साफतौर पर साफ नहीं हो पा रहा था। इसके बाद जिस बोरी में शव मिला था उसकी जांच पड़ताल की गई थी उसमें नमकीन कंपनी का नाम लिखा हुआ था जिसके बाद बाणगंगा में संचालित होने वाली नमकीन कंपनी से संपर्क किया गया। उनके द्वारा बताया गया कि विभिन्न स्थानों पर बोरी में सामान भरकर सप्लाई किया गया है विभिन्न दुकानों पर पहुंच कर जानकारी जताते हुए मृतक के दरवाजे तक पहुंच गई जहां पर मृतक के माता-पिता से बातचीत की गई तो उन्होंने खुलासा किया कि उनका बेटा गांव गया है और वह उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

PunjabKesari

जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की घटना को कबूल कर लिया जिसमें बात सामने आई कि मृतक बेटा अपनी उन 50 वर्षीय मां के साथ जोर जबरदस्ती कर अवैध संबंध बनाने की रंजिश के कारण आए दिन विवाद होता था और इसी विवाद के चलते लकड़ी की मोगरी और पेचकस के माध्यम से हत्या कर दी गई और शव को दो दिनों तक घर में ही रखा गया जब शव में से सड़न की बदबू आने लगी तो पिता ने स्वयं के ठेले पर बेटे का शव रखकर 155 स्कीम नंबर में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में अभी भी अन्य पहलुओं का आधार पर पकड़े माता-पिता से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News