जब मौत के बाद बेटी की शादी में पक्षी बनकर पहुंचे पिता, सभी लोग हो गए हैरान...

4/24/2024 12:34:30 PM

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक अजब गजब मामला सामने आया है। आपको बता दें कि रंजरा गांव में एक लड़की के शादी समारोह के दौरान बाज पक्षी आ गया। यह पक्षी पूरी शादी समारोह में शामिल हुआ और खाना भी खाया दुल्हन को आशीर्वाद दिया और फिर विवाह संपन्न होने के बाद वहां से चला गया, इस मामले पर ग्रामीणों का कहना है कि पक्षी के रूप में दुल्हन के पिता आए थे और अपनी बेटी को आशीर्वाद दिया है।

PunjabKesari
 शादी समारोह में अचानक पक्षी के आने से यह चर्चा का विषय बन गया। आपको बता दें की चार दिन पहले रंजरा गांव के रहने वाले जालम सिंह लोधी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनकी बेटी इमरती की पहले से शादी तय थी। रविवार को शादी समारोह का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था यह कार्यक्रम गांव के चंडी माता मंदिर में आयोजित हो रहा था। इस दौरान एक पक्षी आ गया और एक युवक के कंधे पर बैठ गया। पक्षी को लोगों ने बताया कि कार्यक्रम चंडी माता मंदिर में आयोजित हो रहा है।


 जिसके बाद वह युवक के कंधे पर बैठकर चंडी माता मंदिर तक पहुंच गया और यहां पर विवाह समारोह में वह मौजूद रहा जालम की पत्नी नैनी बाई की गोदी में आकर पक्षी बैठ गया और उसने भीड़ में भी खाना खाया और अपनी बेटी को आशीर्वाद दिया। इसके बाद वह वहां से चला गया। वहीं इस मामले पर गांव वालों का कहना था कि अपनी बेटी को आशीर्वाद देने के लिए पक्षी के रूप में उसके पिता आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News