पिता ही निकला बेटे का कातिल, 3 महीने बाद पुलिस ने गड्ढे से बरामद किया शव

4/8/2024 4:55:23 PM

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना में पिता ने अपने ही बेटे को मामूली बात पर मौत की नीद सुला दिया। पुलिस जांच के बाद पता चला कि नाबालिग पिता से मोबाइल की जिद कर रहा था आरोपी ने गुस्से में आकर लाठी से उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसकी लाश को रिश्तेदारों के साथ मिलकर दफना दिया। इसके बाद मृतक को उसके बड़े भाई ने हर जगह तलाशा तो वह नहीं मिला। आखिर में पुलिस से शिकायत की और जांच में इस सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ।

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के बड़गड़ी पंचायत का है। जानकारी के अनुसार भोला आदिवासी (16) का उसके पिता ठेना आदिवासी से तीन माह पूर्व जनवरी में मोबाइल खरीदने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद से भोला लापता हो गया। इसके बाद बड़े भाई को जब कई दिनों से भोला नहीं दिखा तो उनके भाई की तलाश शुरु की। जब हर जगह तलाश के बाद भी भोला नहीं मिला तो बड़े भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मामले को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। शक के आधार पर जब भोला के पिता ठेना, विशाल गोंड, पप्पू गोंड, बत्तू गोंड से भोला के गुम होने के संबंध में पूछताछ की गई तो मामले में बड़ा खुलासा हुआ। पता चला कि मोबाइल को लेकर हुए घरेलू विवाद के बाद पिता ने अपने 16 वर्षीय बेटे भोला के सिर पर लाठी से हमला करके हत्या की थी। पुलिस ने मामले में आरोपी पिता समेत शव दफनाने वाले तीन रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है। वहीं उनकी निशानदेगी पर कार्यपालिक मजिस्ट्रेट शशिकांत दुबे व थाना प्रभारी बृजपुर की उपस्थिति में खुदाई करके शव भी बरामद कर लिया गया। जहां भोला का शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News