खूनी संघर्ष में बदला बच्चों के विवाद, एक पक्ष ने घर में घुस कर दूसरे पर किया हमला, कई लोग जख्मी

4/27/2024 12:10:17 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में बच्चों को लेकर हुए विवाद में दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों को बेरहमी से घर में घुसकर हमला कर दिया जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। पीड़ित परिवार न्याय की आशा में डीसीपी कार्यालय शिकायत करने पहुंचा था। मारपीट के वीडियो भी सामने आए हैं। हमलावरों ने बूढ़ी महिला और उनकी बहू को भी बुरी तरह पीटा।

PunjabKesari

आजाद नगर थाना क्षेत्र के काली पुलिया की गली में दो परिवारों के बीच बच्चों को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष ने घर में घुसकर हमला कर दिया जिसमें महिलाएं और घर पर आए मेहमानों को चोटें आई हैं। पीड़ित घायलों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग मेरे बेटे को घूर कर देख रहे थे दूसरे पक्ष के घर के लोगों को समझाया तो उन लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। 10 से 12 लोगों ने बेटे, जमाई, बेटी को भी मारा है। लोहे की रोड हॉकी से हमला किया है।

PunjabKesari

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि  ना मैं उन लोगों को जानता हूं और ना वह मुझे जानते हैं। हम तो बीच बचाव कर रहे थे। उन लोगों ने लोहे की राड से मुझे मारा मेरी बीवी को मारा मेरे बच्चों को मारा है। फिलहाल डीसीपी के निर्देश पर आजाद नगर थाना पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News